comscore Infinix Smart 3 Plus चार कैमरों के साथ आज सुबह 10 बजे 6,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, और भी सस्ता ऐसे खरीदें | BGR India
News

Infinix Smart 3 Plus चार कैमरों के साथ आज सुबह 10 बजे 6,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, और भी सस्ता ऐसे खरीदें

अगर आप अभी तक इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं तो आपके पास आज यानी 19मई 2019 को इसे एक बार फिर खरीदने का मौका होगा। यह स्मार्टफोन सुबह 10AM पर Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

Infinix Smart 3 Plus w1

TRANSSION HOLDINGS का सब ब्रांड Infinix भारत में सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन Infinix Smart 3 Plus बेच रहा है। अगर आप अभी तक इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं तो आपके पास आज यानी 19मई 2019 को इसे एक बार फिर खरीदने का मौका होगा। यह स्मार्टफोन सुबह 10AM पर Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। Infinix ने पिछले महीने के आखिर में भारत में अपना आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन  को भारत में लॉन्च किया था। इस कीमत में यह सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला स्मार्टफोन है।

Infinix Smart 3 Plus sale Offers

आप इस स्मार्टफोन को 778 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते वक्त HDFC कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। यानी इस स्मार्टफोन की कीमत में 699 रुपये की कटौती हो जाएगी और आपको यह स्मार्टफोन 6300 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5% डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि आपको सलाह होगी कि आप HDFC कार्ड से ही पेमेंट करें। इसके अलावा आप 99 रुपये में फ्लिपकार्ट कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी ले सकते हैं।

Infinix Smart 3 Plus : स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो ये कंपनी के स्मार्ट सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। Smart 3 Plus स्मार्टफोन 6.2- इंच डिस्प्ले के साथ आता है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 इतना है। यह फोन HD+ पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को MediaTek Helio A22 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। कैमरे की बात की जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जो कि इस स्मार्टफोन की मेजर हाइलाइट है। Smart 3 Plus स्मार्टफोन के बैक में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर, 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर और लो-लाइट फोटोग्राफी के तीसरा सेंसर शामिल है। इसके साथ ही फोन के बैक में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन के कैमरे में AI, Bookeh, AI beauty और भी कई फीचर्स शामिल हैं। वहीं, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड XOS-5 Cheetah पर रन करता है। कंपनी ने Smart 3 Plus में 3,500mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। वहीं इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बात की जाए कनेक्टिविटी की तो इस डिवाइस में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्र यूएसबी, जीपीएस, और GLONASS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स शामिल हैं।

  • Published Date: May 19, 2019 8:59 AM IST


You Might be Interested

Infinix Smart 3 Plus

6999

Android 9 Pie
MediaTek Helio A22
triple - 2MP+ 13MP + a low light sensor
Infinix Smart 2

4499

Android 8.1 Oreo
MediaTek MT6739 quad-core SoC
13MP