comscore Infinix Hot 8 launched in India Price specifications and launch offers review in hindi
News

Infinix Hot 8 इन स्पेसिफिकेशंस के साथ भारत में लॉन्च हुआ, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर्स

Infinix Hot 8 भारत में लॉन्च हो गया है। इनफिनिक्स ने Infinix Hot 8 स्मार्टफोन को भारत में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च (Nifinix Hot 8 Price in India) किया है। लॉन्च ऑफर के दौरान कंपनी इसे 30 अक्टूबर तक 6,999 रुपये (Infinix Hot 8 launch Offers) में सेल करेगी। इसकी मुख्य स्पेसिफिकेशंस (Nifinix Hot 8 Specifications) की बात करें तो इसमें 6.5- इंच की स्क्रीन और 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Infinix Hot 8

Infinix Hot 8 भारत में लॉन्च हो गया है। हॉन्गकॉन्ग बेस्ड स्मार्टफोन कंपनी बजट सेगमेंट में Xiaomi, Realme और दूसरी चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए लेटेस्ट फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इसी क्रम में कंपनी ने आज भारत में 7,999 रुपये की कीमत में  Nifinix Hot 8 स्मार्टफोन को लॉन्च (Nifinix Hot 8 Price in India) किया है। लॉन्च ऑफर के दौरान कंपनी इसे 30 अक्टूबर तक 6,999 रुपये (Infinix Hot 8 launch Offers) में सेल करेगी। Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की मुख्य स्पेसिफिकेशंस (Nifinix Hot 8 Specifications) की बात करें तो इसमें 6.5- इंच की स्क्रीन और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी गई है।

Infinix Hot 8 Price and Offers

Infinix ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 8 का एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन जैसा की बताया 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये रखी है। जैसा कि हमने बताया लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी 30 अक्टूबर तक इसे 6,999 रुपये में बेचेगी। इस स्मार्टफोन की सेल 12 सितंबर से Flipkart पर शुरू होगी। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को खरीदने पर बॉयर्स को 5200 रुपये तक के बेनिफिट मिलेंगे। इसमें जियो के 2,200 रुपये के कूपन और क्लीयर ट्रिप के 3,000 रुपये के कूपन हैं।

Infinix Hot 8 specifications, features

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन में 6.52-इंच की डिस्प्ले होगी जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रसेंट होगा और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। ये स्क्रीन 2.5d ग्लास होगा. ये स्मार्टफोन HD+ रेज्यूलेशन के साथ आता है। सेल्फी कैमरा के लिए इसमें वाटर ड्रॉप नॉच दी गई है। इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन में Dirac HD सराउंडिंग साउंड टेक्नोलॉजी दी है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पर बेस्ड  XOS 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में Mediatek का Helio P22 SoC होगा, जो कि 4GB रैम से पेयर्ड होगा।

कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप में तीसरा डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर है। इसके अलावा इस सेटअप में क्वॉड-LED फ्लैश शामिल किया गया है। सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर शामिल किया है। स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन यूजर्स को 25 दिनों का स्टैंडबाय बैकअप दे सकता है।

Infinix ने इस डिवाइस को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक फीचर और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक, OTG और FM ऑप्शन भी दिए गए हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन Quetzal Cyan, Cosmic Purple, Shark Grey और Midnight Black में पेश किया है।

  • Published Date: September 4, 2019 1:24 PM IST