comscore Infinix Hot 9 स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी, 8MP सेल्फी कैमरा और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च, जानें प्राइस

Infinix Hot 9 Launched: Infinix Hot 9 को इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। ट्रांसिशन होल्डिंग (Transsion Holdings) का इंफीनिक्स ऑनलाइन ब्रांड है। कंपनी ने फोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है।

infinix Hot 9

Infinix Hot 9 Launched: Infinix Hot 9 को इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। ट्रांसिशन होल्डिंग (Transsion Holdings) का इंफीनिक्स ऑनलाइन ब्रांड है। कंपनी ने फोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। यह एक एंट्री लेवल चिपसेट है, जिसे कंपनी ने अपने अन्य स्मार्टफोन में भी पेश किया है। कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। Infinix Hot 9 को सबसे पहले इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च किया गया है। भारत समेत दूसरे मार्केट में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।
भारत समेत पूरी दुनिया में अभी कोरोना वायरस का प्रकोप अभी चल रहा है, ऐसे में हो सकता है कि इस फोन को दूसरे मार्केट में लॉन्च होने में अभी थोड़ा वक्त लगे। हम आपको यहां फोन की स्पेसिफिकेशंस और प्राइस की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - लीक हुई Infinix के नए स्मार्टफोन की तस्वीर, कम कीमत में मिल सकता है प्रीमियम फोन

Infinix Hot 9 Specifications and Price

Infinix Hot 9 में कंपनी ने 6.6इंच डिस्प्ले के साथ HD+ रिजॉल्यूशन दिया है। डिस्प्ले को पंच होल के साथ पेश किया गया है। फोन में 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए है। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। बाकी दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के और चौथा सेंसर डेप्थ सेंसिंग कैमरा हैं। कंपनी ने इसे Rp. 1.699 इंडोनेशिया करेंसी में लॉन्च किया है। Also Read - Infinix S5 Pro स्मार्टफोन इन ऑफर्स के साथ आज सेल पर होगा उपलब्ध

कंपनी ने इस फोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट के साथ पेश कियाा है। फोन को 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। फोन को ड्यूल सिम कार्ड के साथ पेश किया गया है। फोन में ट्रिपल स्लॉट दिया गया है। इसमें दो सिम कार्ड के साथ सेपरेट माइक्रो एसडी कार्ड का फीचर है। कंपनी  ने फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। फोन XOS 6.0 पर ऑपरेट होता है, जो एंड्रॉइड 10 पर बेस्ड है। कंपनी ने फोन में 5,000 mAh बैटरी दी है जो स्टैंडर्ड 10 वॉट चार्जर के साथ आती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 24, 2020 10:54 AM IST


You Might be Interested

Infinix Hot 9

8499

Android™ 10.0
MediaTek Helio P22 octa-core processor
13MP + 2MP+ 2MP

new arrivals in india

Best Sellers