comscore Infinix आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन | BGR India
News

Infinix आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

2019 में इंफीनिक्स का यह पहला स्मार्टफोन होगा।

Infinix

चाइनीज कंपनी Infinix आज 23 अप्रैल को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 12 बजे Infinix Smart 3 Plus को लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज पहले ही लाइव हो गया था। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा पेश किया जाएगा। 2019 में इंफीनिक्स का यह पहला स्मार्टफोन होगा। ऐसी खबरें हैं कि इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही यह भारतीय मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला फोन बन जाएगा। सूत्रों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को सात हजार की रेंज में लॉन्च किए जाने की खबर है।
स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा AI सपोर्ट के साथ आएगा, साथ ही LED फ्लैश का भी सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन से नाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकेगी। स्मार्टफोन को ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के लैंडिंग पेज लाइव होने से संकेत मिलता है कि इस स्मार्टफोन को देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा।

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर अपकमिंग स्मार्टफोन Smart 3 Plus को लिस्ट करते हुए इसकी कुछ खासियत भी बताई गई हैं। कंपनी का दावा है कि वो ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन कम दाम में बॉयर्स को उपलब्ध करवाएगी। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच वाली डिस्प्ले दी गई है। इससे पहले भी इसी कंपनी ने अन्य ब्रांड टेक्नो सीरीज में अभी तक का सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसे Camon i4 के नाम से पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 9,499 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था।

टेक्नो, इंफीनिक्स ये सभी ब्रांड TRANSSION HOLDINGS के हैं। TRANSSION HOLDINGS चाइनीज कंपनी है जो भारत में अलग-अलग ब्रांड के नाम से अपने स्मार्टफोन को बेचती है। इन दिनों भारत समेत दुनिया भर के स्मार्टफोन मार्केट में ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले मोबाइल फोन ट्रेंड में हैं। Samsung ने अपने सस्ते ट्रिपल कैमरा वाले स्मार्टफोन को 14,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था।

  • Published Date: April 23, 2019 8:50 AM IST