comscore
News

Infinix ने भारत में लॉन्च किया 6,999 रुपये में ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला Smart 3 Plus स्मार्टफोन, जानें खूबियां

Infinix ने अपने लेटेस्ट Smart 3 Plus स्मार्टफोन को MediaTek Helio A22 चिपसेट के लैस किया है।

Infinix Smart 3 Plus

इस महीने की शुरुआत में चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Techno ने भारत में सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला एंड्रॉइड मोबाइल फोन भारत में लॉन्च किया था। अब Techno की सहयोगी कंपनी Infinix भारत ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) वाला ट्रिपल कैमरा सिस्टम वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। ये बड़ी स्क्रीन और MediaTek चिपसेट के साथ आता है। Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन Smart 3 Plus को बॉयर्स Flipkart से खरीद सकते हैं। इस बजट डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है।

Infinix Smart 3 Plus : कीमत और उपलब्धता

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन एक वेरिएंट में आता है। इस स्मार्टफोन का 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये तय की है। कंपनी कुछ समय बाद इस फोन का 3 जीबी वाला वेरिएंट बाजार में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल 3 जीबी वाले स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा भी नहीं हुआ है। इस स्मार्टफोन को बॉयर्स 30 अप्रैल से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन – मिडनाइट ब्लैक और शफायर स्यान के साथ लॉन्च किया गया है।

Infinix Smart 3 Plus : स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो ये कंपनी के स्मार्ट सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले पिछले साल कंपनी ने Infinix Smart 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। Smart 3 Plus स्मार्टफोन 6.2- इंच डिस्प्ले के साथ आता है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 इतना है। कंपनी ने HD+ पिक्सल रेज्यूलेशन के साथ आता है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को MediaTek Helio A22 चिपसेट के लैस किया है।

कैमरे की बात की जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। जो कि इस स्मार्टफोन की मेजर हाईलाइट है। Smart 3 Plus स्मार्टफोन के बैक में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल और प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर लो लाइट फोटोग्राफी के लिए है। इसके साथ ही फोन के बैक में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन के कैमरे में AI, Bookeh, AI beauty और भी कई फीचर दिए गए हैं। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन नए ओएस XOS-5 चीता पर बेस्ड है जो Android 9 Pie पर रन करता है। कंपनी ने Smart 3 Plus में 3,500mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। वहीं इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बात की जाए कनेक्टिविटी की तो इस डिवाइस में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्र यूएसबी, जीपीएस, और GLONASS दिया गया है।

  • Published Date: April 23, 2019 1:55 PM IST