comscore
News

Infinix ने लॉन्च किया HOT S3X स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें एक 13-मेगापिक्सल सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है।

Infinix Hot S3X

इनफिनिक्स ने आज अपना एक नया स्मार्टफोन HOT S3X लॉन्च किया है। स्मार्टफोन HOT S3 का अपग्रेड वर्जन है और यह मिड-रेंज सेगमेंट के अंदर पेश किया गया है। स्मार्टफोन में AI फीचर्स दिया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट में चल रही Big Diwali Sale के माैके पर एक्सक्लूसिवली सेल कर रही है।

स्मार्टफोन तीन कलर आइस ब्लू, सेंडस्टोन ब्लैक और ट्रेडविंड ग्रे में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को अफोर्डेबल रखा है। स्मार्टफोन 9,999 रुपये की कीमत में आता है। स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है।

Infinix Smart 2 रिव्यू: एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में एक बेहतर अॉप्शन

Infinix Hot S3X स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगम 430 SoC दिया गया है। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज है। स्मार्टफोन में Adreno 505 GPU दिया गया है यह माइक्रोएसडी कार्ड अॉप्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Hot S3X में 6.2-इंच डिस्प्ले दी गई है और यह 18.75:9 एक्सपेक्ट रेश्यो औप नॉच के साथ आती है। डिस्प्ले LCD पैनल के साथ आता है और इसमें 86 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है।

स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें एक 13-मेगापिक्सल सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में WI-Fi, ब्लूटूथ v4.2, GPS, OTG स्पोर्ट के साथ माइक्रो-USB दिया गया है। स्मार्टफोन में सभी बेसिक सेंसर दिए गए है। स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,000mAh बैटरी के साथ आता है।

  • Published Date: October 25, 2018 5:02 PM IST