comscore Infinix Note 12 Series का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा लेटेस्ट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर
News

Infinix Note 12 Series का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा लेटेस्ट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर

Infinix जल्द ही Note 12 Series का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह लेटेस्ट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहले डिवाइस होगा।

Infinix Note 12 series

Infinix ने पिछले महीने भारत के साथ-साथ ग्लोबल मार्केट में Note 12 Series लॉन्च की थी। इसके तहत 4 हैंडसेट Note 12i, Note 12, Note 12 Turbo और Note 12 VIP पेश किए थे। इसमें से Note 12 और Note 12 Turbo पहले से ही भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। Also Read - Twitter यूजर्स को मिलेगी YouTube वाली फील, रोल आउट हुआ यह तगड़ा फीचर

अब कंपनी इस सीरीज में एक नया डिवाइस लाने की योजना में है। Infinix ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। कंपनी ने यह भी बताया है कि Infinix Note 12 Series के नए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर मिलेगा। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Twitter पर अब लिख सकेंगे लंबे पोस्ट, आ रहा है आपके काम का धांसू फीचर

Infinix Note 12 Series Upcoming Smartphone

Infinix Mobile ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि ब्रांड जल्द ही MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ Infinix Nore 12 Series का एक नया हैंडसेट लाने पर काम कर रहा है। बता दें कि यह इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इस चिपसेट को हाल में ही पेश किया गया है। Also Read - Infinix Note 12 Turbo Review: अच्छे लुक वाला वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टफोन

अभी भारत में मिल रहे Infinix Note 12 Turbo और Note 12 VIP स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर से लैस है। इसका मतलब है कि इस सारीज का आने वाला स्मार्टफोन इन डिवाइस से अधिक पावरफुल होगा।

Infinix Note 12 VIP के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Infinix Note 12 VIP इस सीरीज का टॉप हैंडसेट है। इसमें 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz, टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। फोन के सेंटर में पंच होल दिया गया है। इसमें Octa-Core MediaTek Helio G96 प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस में 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

फोन में 108MP का मेन कैमरा, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 120W फास्ट चार्जिंग वाला 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 8, 2022 2:54 PM IST



new arrivals in india