comscore Infinix S5 Pro पॉप अप कैमरा, ट्रिपल बैक कैमरा के साथ 10 हजार रुपये से कम में होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Infinix S5 Pro पॉप अप कैमरा, ट्रिपल बैक कैमरा के साथ 10 हजार रुपये से कम में होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

Infinix (इंफीनिक्स) भारत में एक न्यू बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने अपकमिंग डिवाइस को Infinix S5 Pro के नाम से पेश करेगी, जिसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस को 10 हजार रुपे के प्राइस सेगमेंट के नीचे लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि अभी तक Honor 9X मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता पॉप अप कैमरे वाला फोन है। अब नई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस के बैक में तीन कैमरा दे सकती है।    

Infinix S5 Lite review 1

(Representational image)


Infinix (इंफीनिक्स) भारत में एक न्यू बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने अपकमिंग डिवाइस को Infinix S5 Pro के नाम से पेश करेगी, जिसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस को 10 हजार रुपे के प्राइस सेगमेंट के नीचे लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि अभी तक Honor 9X मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता पॉप अप कैमरे वाला फोन है। अब नई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस के बैक में तीन कैमरा दे सकती है।
Infinix S5 Pro को लेटेस्ट एंड्रॉइड 10 OS के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देगी। फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर 16मेगापिक्सल का होगा, जबकि सेकंडरी सेंसर 5मेगापिक्सल का होगा। इसे 2मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ पेयर्ड किया जा सकता है। हालांकि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कितने मेगापिक्सल का कैमरा होगा, इसके बारे में अभी पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं मिल पाई है।


लेकिन MobileIndian रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 32मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इससे पहले पिछली रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा डिवाइस के टॉप राइट कॉर्नर में दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की एक इमेज लीक हुई थी, जिससे इसके बाके में यह जानकारी मिली थी।

टीजर के मुताबिक Infinix S5 Pro को दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ये कलर ग्रीन और वॉयलेट हो सकते हैं। कंपनी फोन को मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। डिवाइस के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन का फीचर हो सकता है। इसके अलावा डिवाइस के बॉटम साइड में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल, ऑडियो जैक का फीचर दिया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 6, 2020 3:29 PM IST