comscore InFocus भारत में 28 जून को लॉन्च करेगा अपना नया स्मार्टफोन | BGR India
News

InFocus भारत में 28 जून को लॉन्च करेगा अपना नया स्मार्टफोन

मीडिया इंवाइट के अनुसार, इनफोकस भारत में 28 जून को कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

infocus epic 1 back

यूएस की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी InFocus ने पिछले साल अक्टूबर में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Epic 1 को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी ने मीडिया इंवाइट भेजना शुरू कर दिया है। मीडिया इंवाइट के अनुसार, भारत में 28 जून को कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इंवाइट में एक टैगलाइन का भी इस्तेमाल किया गया है, जिसमें लिखा है ‘चार्ज लेस’। जिसका मतलब यह हो सकता है कि बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग तकनीक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, अभी तक स्मार्टफोन के नाम के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

टीजर में स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिख रहा है। वहीं, फोन के बैक में टॉप और बॉटम में ऐन्टेना लाइन भी दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में यूनिबॉडी मेटल डिजाइन दिया जा सकता है। वहीं, दूसरे टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 50 घंटे लगातार म्यूजिक प्ले किया जा सकता है। माना जा रहा है कि यह मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है।

Infocus

इनफोकस Epic 1 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन और फीचर

Epic 1 स्मार्टफोन में 5.5-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मैमोरी के तौर पर दी गई है। वहीं माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन में दी गई हाइब्रिड ट्रे दी गई है जिसमें सेकेंड सिम या फिर मैमोरी कार्ड का उपयोग किया जा सकता है।

इसे भी देखें: नए iOS 11 beta 2 में हैं ये खास नए फीचर्स

इनफोकस Epic 1 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें पीडीएएफ, ऑटो इमेज स्टेब्लाइजेशन, ओब्जेक्ट ट्रेकिंग और रीयर फ्लैश ​जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए एफ/1.8 अर्पाचर के साथ 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसे भी देखें: सैमसंग Galaxy Note 8 की कीमत को लेकर सामने आई नई जानकारी

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 4जी वोएलटीई सपोर्ट दिया गया है। एंड्राइड मार्शमेलो पर आधारित इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ओटीजी सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है।

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले ही लीक हुई Moto G5s Plus की कीमत

  • Published Date: June 26, 2017 3:00 PM IST


You Might be Interested

InFocus Epic 1

12999

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow with Inlife UI 2.0
MediaTek Helio X20 Deca Core (Dual A72 2.1GHz + Quad A53 1.9GHz + Quad A53 1.4GHz) Processor
16MP with F2.0 Hybrid PDAF, dual-color LED flash