comscore फेसबुक ने इस वीडियो को बताया मोस्ट पॉपुलर वीडियो | BGR India
News

फेसबुक ने इस वीडियो को बताया मोस्ट पॉपुलर वीडियो

सोशल मीडिया जगत की दिग्गज कंपनी फेसबुक पर ‘Ingenious storage hack guide’ अब तक का मोस्ट पॉपुलर

facebook-live-desktop-cover

सोशल मीडिया जगत की दिग्गज कंपनी फेसबुक पर ‘Ingenious storage hack guide’ अब तक का मोस्ट पॉपुलर वीडियो बन गया है। जब तक इस खबर को लिखा गया है, तब इस वीडियो को 340 मिलियन यानी करीब 35 करोड़ लोग देख चुके थे। इस वीडियो में कम जगह में ज्यादा सामान रखने के टिप्स दिए गए हैं।

डेली मेल की खबर के अनुसार फेसबुक के द्वारा इसे अब तक का मोस्ट पॉपुलर वीडियो बताया जा रहा है। फेसबुक पर Blossom नाम का एक पेज है। इस पेज पर ऐसे कई वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। इस वीडियो को 18 मई को पोस्ट किया गया था। हर वीडियो की तरह ही इस वीडियो में भी लोगों को टिप्स दिए गए हैं।

इसे भी देखें: असुस ZenFone 3 Max (ZC553KL) और (ZC520TL) स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्राइड नौगट अपडेट

इस वीडियो में टी-शर्ट को फोल्ड करने के सबसे आसान तकीकों को बताया गया है। इस वीडियो के अलावा फेसबुक पर कुछ अन्य लोकप्रिय वीडियो भी शामिल हैं, जिसमें एक बजीफीड टेस्टी वाला वीडियो शामिल है, जिसमें आपको दिखाया गया है कि आप अपनी रसोई (294 मिलियन) में फलों को कैसे पकाएं, बेक किए गए सेब के गुलाब के लिए एक नुस्खा (280 मिलियन) और मूवी रिंग्स (332 मिलियन) लोग देख चुके हैं।

इसे भी देखें: जानिए 8जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की खासियत

बता दें कि फेसबुक अपने यूजर्स के लाइव जाने के एक्सपिरियंस को और भी शानदार करने वाला है। माना जा रहा है कि कंपनी अगले साल तक लाइव के लिए एक नया एप लॉन्च करने के लिए तैयार है। साथ ही इस की मदद से लाइव कंटेट को बेहतर तरीके से मैनेज किया जा सकेगा।

बता दें कि लाइव से जुड़े फीचर्स शुरुआत में पहले अपडेट के जरिए मेंशन्स एप में दिए जाएंगे। माना जा रहा है कि यह एप सेलेब्रिटिज के लिए खास तौर पर बनाया गया है। अपनी एनुअल ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंस Vidcon में कंपनी ने बताया कि यह एप सिर्फ फेसबुक लाइव की सुविधा ही नहीं देगा बल्कि नए कम्यूनिटी टैब के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस नए टैब से यूजर्स अलग-अलग फेसबुक प्लेटफॉर्म्स जैसे मैंसेजर, इंस्टाग्राम और मेन फेसबुक एप पर दर्शकों से जुड़ पाएंगे।

इसे भी देखें: Nubia N2 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में 5 जुलाई को होगा लॉन्च

साथ ही आपको बता दें की फेसबुक ने लाइव में वीडियो के साथ-साथ अब ऑडियो का भी फीचर ऐड कर दिया है. मतलब अब आप अगर ऑडियो के साथ भी लाइव जाना चाहें तो जा सकता हैं, बिल्कुल रेडियो की तरह। ये फेसबुक एप में गो लाइव फीचर के अंदर ही वीडियो के ऑप्शन के बगल में दिया गया है।

  • Published Date: July 4, 2017 1:00 PM IST