comscore VoLTE सपोर्ट और 1GB रैम के साथ इंटेक्स ने पेश किया एक्वा यंग 4जी स्मार्टफोन | BGR India
News

VoLTE सपोर्ट और 1GB रैम के साथ इंटेक्स ने पेश किया एक्वा यंग 4जी स्मार्टफोन

इंटेक्स ने कम बजट श्रेणी में 4जी सपोर्ट से लैस स्मार्टफोन एक्वा यंग 4जी को लॉन्च किया है। फोन को कई खास फीचर्स से लैस किया गया है।

intex aqua

इंटेक्स ने अपनी एक्वा सीरीज में नए स्मार्टफोन को शामिल करते हुए एक्वा यंग 4जी को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोनकई बेहतर स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का उपयोग किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,549 रुपए है। एक्वा यंग में 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है ​जबकि स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध इस कीमत के कई स्मार्टफोन में 4जी एलटीई के साथ वोएलटीई सपोर्ट मौजूद हैं। Also Read - ये हैं 6 भारतीय स्मार्टफोन कंपनियां, क्या खरीदेंगे आप इन कंपनियों के फोन?

Also Read - Intex के फोन रिटेल स्टोर से गायब, एक और Indian Smartphone कंपनी का सूरज हो सकता है अस्त

इंटेक्स एक्वा यंग 4जी के स्पेसिफिकेशन Also Read - Indian Smartphone vs Chinese Smartphone : चाइनीज कंपनियों के सामने अपना वजूद बचाने की लड़ाई लड़ रही हैं ये भारतीय स्मार्टफोन कंपनियां

इंटेक्स एक्वा यंग 4जी में 5-इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2560×1920पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 1.1गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 32जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

इसे भी देखें: क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा शाओमी मी 6

फोटोग्राफी के लिए एक्वा क्लासिक 2 में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 2,800एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि कंपनी के अनुसार 14 घंटे का टॉकटाइम और 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर डुअल सिम कार्ड स्लॉट, 4जी सपोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ दिए गए हैं।

हाल ही में इंटेक्स ने बजट श्रेणी में इंटेक्स एक्वा अमेज प्लस को 6,290 रुपए में पेश किया था। इंटेक्स एक्वा अमेज़ प्लस में 4.7-इंच की HD डिस्प्ले 720x1280p रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। साथ ही बता दें कि यह एक 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला डिवाइस जिसमें क्वाड कोर स्प्रेडट्रम SC9832A प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3GHz है, इसके अलावा इसमें 1GB की रैम और माली 400GPU भी दिया गया है, इसके अलावा इंटेक्स एक्वा अमेज़ प्लस में एक 2000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। जो कंपनी के अनुसार, 2G नेटवर्क पर 200 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है।

इसे भी देखें: मोटो जेड मॉड में शामिल होंगे वायरलैस चार्जिंग और आईआर ब्लास्टर

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि इंटेक्स एक्वा अमेज़ प्लस एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इसमें आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इंटेक्स एक्वा अमेज़ प्लस में 5-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल LEDLED फ़्लैश के साथ दिया गया है साथ ही इसमें एक 5-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी है। इन सब के अलावा फ़ोन में EDGE, GPRS, वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPS, A-GPS और माइक्रो USB सपोर्ट भी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 2, 2017 10:18 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:46 PM IST



new arrivals in india