comscore iPhone 12 Pro में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा और 4,440mAh बैटरी | BGR India Hindi
News

iPhone 12 Pro में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा और 4,440mAh बैटरी

iPhone 12 Pro के लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में इस आईफोन से जुड़े तमाम लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। हमें आने वाले आईफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता तो चल गया है लेकिन यह कंफर्म नहीं है कि ये फीचर्स फोन में होंगे या नहीं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 12 Pro के साथ iPhone 12 भी लॉन्च होगा, जिसमें 64मेगापिक्सल का कैमरा, 4400mAh बैटरी होगी।

iphone-11-pro-review

iPhone 12 Pro के लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में इस आईफोन से जुड़े तमाम लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। हमें आने वाले आईफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता तो चल गया है लेकिन यह कंफर्म नहीं है कि ये फीचर्स फोन में होंगे या नहीं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 12 Pro के साथ iPhone 12 भी लॉन्च होगा, जिसमें 64मेगापिक्सल का कैमरा, 4400mAh बैटरी होगी। इससे पहले लीक रिपोर्ट में पता चला था कि न्यू आईफोन में नेक्स्ट जनरेशन A14 चिपसेट के साथ 5G का एडिशनल सपोर्ट होगा। हालांकि एप्पल ने ऑफिशियल तौर पर अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।

अब यूट्यूबर “EverythingApplePro” ने टिप्स्टर Max Weinbach के हवाले से बताया है कि iPhone 12 Pro में Galaxy 20 सीरीज जैसे बेंचमार्क देखने को मिल सकते हैं। इस वीडियो में यूट्यूबर ने कहा है कि एप्पल में 64मेगापिक्सल का सोनी सेंसर होगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। हालांकि अभी तक इस बात की कंफर्मेशन नहीं है कि बाकी सेटअप में कंपनी दो 12 मेगापिक्सल के सेटअप को रिटेन करेगी या नहीं।

जूम सपोर्ट के साथ यूट्यूबर का मानना है कि कंपनी इसमें नाइट मोड को एक्सपेंड करने के साथ टेलीफोटो कैमरा भी देगी। कंपनी इसके अलावा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा में अपर्चर को भी बढ़ा सकती है। वहीं इसमें न्यू टाइम ऑफ फ्लाइट 3डी सेंसर भी नए आईफोन में देखने को मिल सकता है। इसके एआर एक्सपीरियंस पहले से बेहतर होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 10, 2020 9:45 AM IST