comscore iQOO 11 की लॉन्च डेट कन्फर्म, Snapdragon 8 Gen 2 समेत मिलेंगे ये शानदार फीचर्स- iQOO 11 launch date announced come with Snapdragon 8 Gen 2 SoC and 50MP camera check all specs
News

iQOO 11 अगले महीने की इस तारीख को होगा लॉन्च, Snapdragon 8 Gen 2 समेत मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

iQOO ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO 11 की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है। इसे अगले महीने की शुरुआत में पेश किया जाएगा। फोन में दमदार प्रोसेसर और बड़ा बैटरी पैक मिलेगा।

Highlights

  • iQOO 11 को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।
  • अभी प्रो मॉडल की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है।
  • फोन में 50MP का कैमरा और दमदार प्रोसेसर मिलेगा।
iQOO 11


iQOO 11 स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। Vivo के सब ब्रांड iQOO ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को कन्फर्म कर दिया है। लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन खबरों में बना हुआ है। कई लीक्स में इसके खास स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो गया है। कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि उसकी अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज Qualcomm के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 से लैस होगी, जिसे हाल में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट और फीचर्स जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - 64MP कैमरा, 128GB स्टोरेज और 80W फ्लैश फास्ट चार्जिंग वाले IQOO Neo 6 5G को सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा 2000 का फ्लैट Discount

iQOO 11 Launch Date

iQOO 11 को 2 दिसंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि वह फोन को अपने Experience Day इवेंट में पेश करेगी। पहले उम्मीद थी कि इसे चीन में iQOO 11 pro के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, फिलहाल प्रो मॉडल की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है। iQOO इसे भारतीय बाजार में जनवरी, 2023 में iQOO 11 Pro 5G के साथ लॉन्च कर सकती है। Also Read - iQOO Neo 7 SE की फोटो लीक, पावरफुल प्रोसेसर और 5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ होगा लॉन्च!

बता दें कि यह डिवाइस चीन से बाहर Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन सकता है। अभी तक और कोई ऐसा ब्रांड नहीं है, जिसने नए क्वालकॉम फ्लैगशिप मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ चीन के बाहर फ्लैगशिप फोन की लॉन्चिंग को कन्फर्म किया हो। Also Read - 48MP कैमरा, 12GB RAM, 256GB स्टोरेज और 66W FlashCharge वाले iQOO 7 5G 'धमाकेदार' ऑफर, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

कंपनी ने फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा अभी नहीं किया है। हालांकि, उसने GSMArena को भेजे गए इनवाइट में डिवाइस को “king of gaming smartphones” कहा है। उम्मीद की जा रही कि इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले मॉन्स्टर टच फीचर से लैस होगा। इसके अलावा, iQOO का दावा है कि उसका यह फोन सबसे फास्ट रिफ्रेश रेट और पावरफुल बैटरी बैकअप देगा।

फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स

पहले आई लीक्स के मुताबिक, iQOO 11 5G में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz हो सकता है। लीक रेंडर्स की मानें तो डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

इसमें 50MP का मेन कैमरा, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 8MP का पोट्रेट लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस 16MP के फ्रंट कैमरा से लैस हो सकता है। लो लाइट कैमरा परफॉर्मेंस को सुधारने के लिए इसमें Vivo V2 ISP मिलने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन में कंपनी 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दे सकती है। हैंडसेट Android 13 पर बेस्ड Origin OS 3 पर रन करेगा। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन Isle of Man Edition और Track Edition में आ सकता है।

  • Published Date: November 23, 2022 9:56 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.