comscore iQOO 9 और iQOO 9 Pro फोन 5 जनवरी को होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
News

iQOO 9 और iQOO 9 Pro फोन 5 जनवरी को होंगे लॉन्च, 120W फास्ट चार्जिंग समेत मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

iQOO ने हाल में एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें कंपनी की अपकमिंग सीरीज iQOO 9 Series की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। फोन के खास स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट जानने के लिए नीचे पढ़ें।

  • Published: December 25, 2021 12:21 PM IST
iQOO 9 series

iQOO 9 series Pro is set to arrive on January 5. The lineup is said to introduce duo- iQOO 9, and iQOO 9. Reports reveal the new phones to ship with Qualcomm’s latest Snapdragon 8 Gen 1 chip and feature a 120Hz refresh rate 2K AMOLED display. The Pro model will likely offer a 50MP primary camera. Both the devices are tipped to pack a 4,700mAh battery.


iQOO 9 और iQOO 9 Pro नई साल की शुरुआत में ही लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। पिछले कई समय से कंपनी iQOO 9 और iQOO 9 Pro को लॉन्च करने की योजना बना रही है। अब लंबे इंतजार के बाद ये दोनों हैंडसेट मार्केट में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। iQOO 9 को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट और IMEI डेटाबेस पर स्पॉट भी किया जा चुका है। Also Read - Realme 9 Series इन 4 स्मार्टफोन के साथ अगले साल की शुरुआत में हो सकती है लॉन्च

साथ ही लॉन्चिंग से पहले फोन्स में मिलने वाले खास स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि iQOO 9 Series के फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे। आइये, इनकी लॉन्चिंग डेट और स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। Also Read - Moto G71 की फोटो और खास स्पेसिफिकेशन लीक, जानें कैसी होगी डिजाइन और क्या मिलेंगे फीचर्स

iQOO 9 and iQOO 9 Pro launch date

हाल में लीक हुए पोस्टर के अनुसार, iQOO इस सीरीज के दोनों फोन्स को 5 जनवरी को लॉन्च करेगी। वहीं, खबरों की मानें तो भारत में इन्हें जनवरी, 2022 तक लॉन्च कर दिया जाएगा। iQOO ने एक टीजर पोस्टर शेयर किया है, जिसके मुताबिक इस सीरीज को 5 जनवरी को चीन में लॉन्च कर दिया जाएगा। पोस्टर से फोन की डिजाइन का भी पता चल गया है। टीजर पोस्टर के अलावा लोकप्रिय चीनी टिप्स्टर DigitalChatStation ने भी iQOO 9 Pro की फोटो शेयर की है। Also Read - 6000mAh बैटरी, 48MP कैमरा और 6GB तक RAM वाले Samsung Galaxy F22 फोन को अभी खरीदकर बचाएं पैसे, मिल रहा Discount और Exchange Offer

iQOO 9 and iQOO 9 Pro Expected Specification

iQOO 9 Pro में वही डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, जो iQOO 8 Pro में दी गई है। इसमें 6.78 इंच की curved AMOLED स्क्रीन दी जाएगी। वहीं, iQOO 9 की बात करें तो इसमें भी 6.78 इंच का ही डिस्प्ले मिलेगा। हालांकि, इसके डिस्प्ले का टाइप अलग हो सकता है।

फोन में Samsung E5 AMOLED पैनल के साथ-साथ सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट मिलने की उम्मीद है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। iQOO 9 और Pro दोनों मॉडल में 4700mAh की बैटरी मिल सकती है। ये बैटरी 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगी। इसके अलावा अभी फोन्स के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, भविष्य में इनके फीचर्स से संबंधित अन्य जानकारी सामने आ सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 25, 2021 12:21 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers