comscore लॉन्च से पहले iQOO Neo 7 की फोटो लीक, तीन कैमरे के साथ मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी!-iQOO Neo 7 photo leak ahead launch may come with triple real camera setup and 120W fast charging Battery here details
News

लॉन्च से पहले iQOO Neo 7 की फोटो लीक, तीन कैमरे के साथ मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी!

iQOO Neo 7 की इमेज लीक हो गई है। इस तस्वीर को देखने से पता चला है कि डिवाइस तीन कैमरे से लैस होगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर ने भी एक सैंपल शॉट शेयर कर डिवाइस के कैमरा परफॉर्मेंस का खुलासा किया है।

  • Published: October 7, 2022 1:58 PM IST

Highlights

  • iQOO Neo 7 की फोटो लीक
  • ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है स्मार्टफोन
  • मिल सकती है AMOLED स्क्रीन
iqoo neo


iQOO Neo 6 सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन यानी Neo 7 सीरीज को पेश करने की योजना बना रही है। कंपनी ने अभी तक इस सीरीज की लॉन्चिंग या फिर कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन हाल ही एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें अपकमिंग सीरीज के फोन के बैक-पैनल को देखा जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर ने भी सैंपल इमेज साझा की है। इससे फोन के कैमरा की क्षमता का पता चला है। बता दें कि कंपनी अब तक ग्लोबल मार्केट में iQOO Z6 Lite और iQOO 9t जैसे शानदार डिवाइस उतार चुकी हैं, जो लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं। Also Read - लॉन्च से पहले iQOO Neo 7SE के स्टोरेज वेरिएंट लीक, दमदार फीचर्स के साथ जल्द दे सकता है मार्केट में दस्तक

लो-लाइट में क्लिक करेगा शानदार फोटो

Gizmochina की रिपोर्ट में कहा गया है कि iQOO Neo 7 कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। इसे सबसे पहले चीन में पेश किया जाएगा। कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर द्वारा साझा की गई फोटो को देखने से पता चलता है कि फोन लो-लाइट में शानदार फोटो क्लिक करने में सक्षम है। Also Read - iQOO Neo 7S, Neo 7SE की लाइव इमेज लीक, 24GB RAM के साथ लॉन्च होंगे धांसू फोन!

मिल सकता है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग निओ 7 स्मार्टफोन की लाइव इमेज को चीनी गायक Zhou Shen ने लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान शेयर की है। इस तस्वीर को देखें तो फोन ब्लू कलर में है। बैक-पैनल में स्क्वायर शेप में कैमरा सेटअप मौजूद है, लेकिन इससे कैमरा सेंसर्स का पता नहीं चला है। Also Read - iQOO 11 Pro जनवरी में होगा भारत में लॉन्च! मिल सकता है 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

माना जा रहा है कि यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा, जबकि इसमें अन्य सेंसर के तौर पर 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो iQOO Neo 7 स्मार्टफोन Dimensity 9000+ प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें 6.6 या 6.78 इंच की स्क्रीन मिल सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा हैंडसेट में 108MP कैमरा सहित 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी मिलने की भी संभावना है।

iQOO Neo 7 के अलावा इस सीरीज पर चल रहा है काम

आईकू निओ 7 सीरीज के साथ iQOO 11 सीरीज पर भी काम कर रही है। इस सीरीज से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनसे फीचर्स की जानकारी मिली है। इन रिपोर्ट्स की मानें तो iQOO 11 और iQOO 11 Pro को उतारा जा सकता है।

अपकमिंग डिवाइसेज में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट और 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन्स में AMOLED स्क्रीन समेत 200W फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी मिल सकती है। वहीं, दोनों फोन्स की कीमत प्रीमियम सेगमेंट में होने की उम्मीद है।

  • Published Date: October 7, 2022 1:58 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.