comscore iQOO Neo 7 SE इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर- iQOO Neo 7 SE launch date confirmed come with MediaTek Dimensity 8200 check more specs
News

iQOO Neo 7 SE इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर

iQOO Neo 7 SE की लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। अगले महीने की शुरुआत में इसे लॉन्च किया जाएगा। फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Highlights

  • iQOO Neo 7 SE अगले महीने लॉन्च किया जाएगा।
  • इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।
  • फोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर से लैस है।
iQOO Neo 7 5G


iQOO Neo 7 SE की लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। पिछले काफी समय से आ रही लीक्स में लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। कंपनी के इस प्रीमियम फोन को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग डेट के साथ-साथ ब्रांड ने फोन के प्रोसेसर का भी खुलासा कर दिया है। इसमें नया MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर मिलेगा। iQOO Neo 7 Series का यह दूसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज में इस साल की शुरुआत में Neo 7 पेश किया था। iQOO ने इसका टीजर वीडियो भी जारी किया है, जिससे फोन के डिजाइन का पता चल गया है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं। Also Read - 48MP कैमरा, 12GB RAM, 256GB स्टोरेज और 66W फास्ट चार्ज वाले iQOO 9 SE 5G पर तगड़ा ऑफर, मिल रहा 4000 रुपये का इंस्टेंट Discount

iQOO Neo 7 SE Launch Date

iQOO ने टीजर वीडियो के जरिए फोन को ऑफिशियल टीज किया है। इसने फोन की लॉन्चिंग कन्फर्म हुई। साथ ही डिजाइन का भी खुलासा हो गया है। फोन को 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। टीजर वीडियो को देखें तो फोन में स्क्वायर शेप का कौमरा मॉड्यूल मिल रहा है। Also Read - iQOO Neo 7 SE फोन 64MP कैमरा, 12GB RAM और 120W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस, फीचर्स फिर हुए लीक

इसके बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपीन ने फोन के फ्रंट रिवील नहीं किया है। इस कारण यह कहना मुश्किल है कि इसके डिस्प्ले पर होल-पेंच कटआउट मिलेगा या नहीं। Also Read - iQOO 11 अगले महीने की इस तारीख को होगा लॉन्च, Snapdragon 8 Gen 2 समेत मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि फोन को MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा, iQOO ने यह भी खुलासा कर दिया है कि फोन 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

लीक हुई अन्य डिटेल की मानें तो iQOO Neo 7 SE को तीन कलर ऑप्शन Black, Electric Blue और Galaxy में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 12GB तक RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। हैंडसेट 5000mAh बैटरी से लैस है।

डिवाइस में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

हालिया लीक से पता चला है कि डिवाइस में 64MP का मेन कैमरा, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मेक्रो सेंसर मिल सकता है। इसका मजन 194 ग्राम और साइज 164.8×76.9×8.5mm होने की उण्मीद है। फोन Android 13 पर रन करेगा।

  • Published Date: November 25, 2022 11:34 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.