comscore
News

itel जल्द पेश करेगी फुल स्क्रीन डिस्प्ले और ड्यूल कैमरे वाला स्मार्टफोन

इस डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा होगा।

itel A45

चीन की कंपनी ‘ट्रांजिशन होल्डिंग्स’ की ‘आईटेल मोबाइल’ ने कुछ समय पहले भारतीय मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं, अब BGR INDIA को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार कंपनी जल्द ही मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को itel A45 के नाम से पेश करेगी। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड गो पर पेश किया जाएगा। कंपनी इस डिवाइस से मार्केट में मौजूद प्रीमीयम सेगमेंट के डिवाइसों को टक्कर देगी। कंपनी के नए स्मार्टफोन में फेस अनलॉक के साथ ड्यूल रियर कैमरा हो सकता है। साथ ही यह फोन फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा।

उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग डिवाइस को मल्टी-फंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। itel ने अप्रैल 2016 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।

रिसर्च कंपनी साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) के अनुसार जनवरी 2018 में आईटेल भारतीय मोबाइल बाजार में आठ फीसदी हिस्सेदारी के साथ तीसरे स्थान पर थी।

बता दें कि कुछ समय पहले itel मोबाइल ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन A62 लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को अच्छी स्पेसिफिकेशंस के साथ बेहद आकर्षक प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। इसकी कीमत 7,499 रुपये है और यह ब्लैक, champagne और रेड कलर ऑप्शन में आपको मार्केट में मिल जाएगा।

  • Published Date: August 16, 2018 1:27 PM IST
  • Updated Date: August 16, 2018 1:28 PM IST