comscore
News

itel ने नया कैंपेन 'अब हर हाथ में जादू' लॉन्च किया

कंपनी का ज्यादातर फोकस ऑफलाइन मार्केट में है और उसे अपनी इस स्ट्रैटजी के जरिए फायदा भी मिला है।

itel-mobiles-logo

TRANSSION Holdings के सब ब्रांड itel ने काफी कम समय में भारतीय मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी का ज्यादातर फोकस ऑफलाइन मार्केट में है और उसे अपनी इस स्ट्रैटजी के जरिए फायदा भी मिला है। कंपनी ने अब नया कैंपेन ‘Ab Har Haath Mein Jaadu’ शुरू किया है, जिसके तहत आने वाले समय में कंपनी कई एंट्री सेगमेंट के डिवाइसों को लॉन्च करेगी।

कंपनी को भारत में 3 साल पूरे हो गए हैं और इसी अवसर को सेलिब्रेट करते हुए कंपनी ने भारत में इस नए कैंपेन की शुरुआत की है। कंपनी इस नए कैंपेन के जरिए भारत में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है।

TRANSSION Holdings के itel बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग हेड Goldee Patnaik ने कहा कि हमें नया ब्रांड कैंपेन लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। हम लोगों को कम कीमत में अच्छे फीचर्स से लैस हैंडसेट देना चाहते हैं। हमारा फोकस है कि हम लोगों को वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन डिवाइस दे सकें, जिससे वह अपनी जिदंगी के खूबसूरत पलों को सहेज कर रख सकें।

कंपनी ने इसके अलावा अपने लेटेस्ट रेंज को शोकेस किया। इनमें itel A23 (4,299 रुपये) है जिसमें फेस अनलॉक दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने A44 पावर (4,999 रुपये) को बड़ी बैटरी और A44 एयर (4,599) को AI ड्यूल कैमरा के साथ पेश किया।

  • Published Date: February 11, 2019 4:38 PM IST