comscore
News

Itel का यह स्मार्टफोन दूसरे फोन को भी करेगा चार्ज, 4000mAh की है बैटरी

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

asus

भारतीय मोबाइल मार्केट में बहुत कम समय में अच्छी ग्रोथ करने वाली चाइनीज कंपनी Itel ने एक नया मोबाइल पेश किया है। Itel, Transsion Holdings का ब्रांड है। इसके अलावा Transsion Holdings भारत में इंफीनिक्स, टेक्नो नाम से भी अपने मोबाइल फोन बेचती है। इस फोन को Itel A44 Power के नाम से लॉन्च किया गया है। इस फोन में 4,000mAh की बैटरी, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, सेल्फी फ्लैश, 18:9 डिस्प्ले और फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है।
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। Itel A44 Power एंड्रॉइड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर ऑपरेट होता है। भारत में यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

कंपनी इस फोन के साथ 100 डे रिप्लेसमेंट वॉरंटी दे रही है। यह स्मार्टफोन Aqua Blue, Champagne Gold और Deep Grey कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन में 4,000mAh Li-Polymer बैटरी दी है। फोटोग्राफी के लिए बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 5.45-inch FWGA+ डिस्प्ले वाले इस फोन का रिजॉल्यूशन 480×960 पिक्सल्स का है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में 64-bit क्वॉड कोर प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 1.4GHz है। इसके अलावा इसमें 1GB रैम दी गई है।

फोन के बैक में 5मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा है। इसके अलावा इसमें फ्लैश मॉड्यूल भी दिया गया है। फोन के फ्रंट में 2मेगापिक्सल का कैमरा फ्लैश मॉड्यूल के साथ है। इसमें 8जीबी की स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE है। यह स्मार्टफोन ‘OTG Power Bank’ सपोर्टेबल है जिसका मतलब है कि इस फोन से आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकते हैं।

  • Published Date: November 20, 2018 8:45 AM IST