comscore iVOOMi i2 गोल्ड कलर में हुआ लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए है उपलब्ध | BGR India
News

iVOOMi i2 गोल्ड कलर में हुआ लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए है उपलब्ध

स्मार्टफोन को हाल ही में ओलिव ब्लैक और इंडिगो ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था।

iVOOMi_i2_Bronze_Gold

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड iVoomi ने आज अपने बजट सेगमेंट स्मार्टफोन i2 को एक नए कलर वेरिएंट ब्रॉन्ज गोल्ड में लॉन्च किया है। नए वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है। स्मार्टफोन को हाल ही में ओलिव ब्लैक और इंडिगो ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। Also Read - iVoomi Innelo 1 रिव्यू: नए फीचर्स से लैस लेकिन परफॉर्मेंस पर सवाल

Also Read - iVOOMi Z1 स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 7 हजार से कम

Also Read - iVoomi iPro इस टेक्नोलॉजी के साथ हुआ लॉन्च, गिरने पर भी नहीं टूटेगी स्क्रीन

स्मार्टफोन 5.45 इंच के एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 1440 x 720 पिक्सल का स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 18:9 का एस्पेक्ट रेश्यो है। फोन में 3जीबी रैम के साथ 1.5 गीगाहर्ट्ज का क्वॉड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एचडीआर मोड, सॉफ्ट फ्लैश, ऑटोफोकस, वाइड एंगल जैसे सभी फीचर्स मौजूद हैं, इसके अलावा इसमें एक 8-मेगापिक्सल फ्रंट शूटर कैमरा है, जो फिक्स्ड फोकस, ब्यूटी मोड और सेल्फ कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग फीचर्स से लैस है। फोन को अनलॉक करने के लिए इसमें फेस डिटेक्शन फीचर भी है।

फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है और इसमें बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी भी दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो, ये 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.0, Wi-Fi, ड्यूल सिम, 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट,  लाइट सेंसर, जी-सेंसर, और प्रॉक्सिमिटी सेंसर को भी सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 19, 2018 3:36 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers