comscore
News

iVoomi iPro इस टेक्नोलॉजी के साथ हुआ लॉन्च, गिरने पर भी नहीं टूटेगी स्क्रीन

यह डिवाइस ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल किया जाएगा।

iVOOMi iPro launch main

हांग-कांग बेस्ड iVoomi ने भारत में अपने सस्ते स्मार्टफोन को फुल-व्यू-डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर दिया है। नया iVoomi iPro एक एंट्री-लेवल प्राइस के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेश के साथ आता है।

iVoomi iPro की कीमत और ऑफर्स

iVoomi iPro की कीमत 3,999 रुपए है और इसे आज से ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो का ‘फुटबॉल ऑफर’ मिल रहा है। इस ऑफर में यूजर्स को 2,200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए यूजर को पहला रिचार्ज 198 या 299 रुपए का कराना होगा। इसके बाद कंपनी 50 रुपए की कीमत के 44 कैशबैक वाउचर क्रेडिट करेगी। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ मायजियो ऐप पर उपलब्ध होगी। जियो के इस ऑफर का लाभ नए व मौजूदा ग्राहक उठा सकते हैं। जियो के वाउचर 31 मई 2022 तक अवैध घोषित हो जाएंगे।

iVoomi iPro की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

iVoomi iPro में 4.95-इंच फुल व्यू डिस्प्ले FWVGA+ दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 960 x 480 पिक्सल है। कंपनी ने इसकी डिस्प्ले को शटरप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ दियाहै, जिससे यह डिस्प्ले टूटेगी नहीं। इस स्मार्टफोन में MediaTek MT6737 चिपसेट दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

iVoomi ने इस डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 5-मेगापिक्सल रियर कैमरा सॉफ्ट एलईडी फ्लैश दिया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल कैमरा है। इसके साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर है।

इसमें मौजूद कैमरा एआर ईमोजी का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए iVoomi iPro में 2G, 3G और DD-LTE और FDD-LTE एडिशन के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस है। इसके अलावा डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 Oreo गो एडिशन स्मार्टफोन है। डिवाइस में 2,000mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: September 20, 2018 2:55 PM IST
  • Updated Date: September 20, 2018 2:59 PM IST