comscore
News

रिलायंस जियो डिजिटल पैक की वैलिडिटी बढ़ी, 14 अगस्त तक फ्री में मिलेगा 2GB डेली डाटा

रिलायंस जियो के डिजिटल पैक की वैलिडिटी पहले 6 अगस्त तक थी।

reliance-jio

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए जियो डिजिटल पैक ऑफर किया था। यह एक कॉम्प्लिमेंट्री पैक था, जिसमें मौजूदा प्लान यूजर्स को अतिरिक्त 2जीबी डाटा डेली दिया जा रहा था।

रिलायंस जियो के डिजिटल पैक की वैलिडिटी 6 अगस्त तक थी। वहीं, अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस पैक की वैधता को 14 अगस्त 2018 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। यह प्लान बिल्कुल फ्री है। जियो का यह नया पैक चुनिंदा जियो यूजर्स के लिए है, जिसे MyJio ऐप से सब्सक्राइब किया जा सकता है।

MySmartPrice की खबर के अनुसार रिलायंस जियो डिजिटल पैक की वैधता कुछ यूजर्स के लिए बढ़ा दी गई है। इस ऑफर के अंदर यूजर्स को बिना किसी कीमत के हर दिन 2जीबी अतिरिक्त 4जी डाटा मिलेगा।

जियो डिजिटल पैक सिर्फ डाटा बेनिफिट के साथ आ रहा है। इसमें कॉलिंग और SMS बेनिफिट नहीं मिलेगा। उदाहरण के तौर पर जिन यूजर्स के पास पहले से 1.5जीबी डेली डाटा का एक्टिव प्लान है उन्हें इस डिजिटल पैक के साथ अब डेली 3.5जीबी डाटा डेली मिलेगा।

यह पहले से किए गए रिचार्ज पर एक टॉप-अप प्लान के तौर पर मिल रहा है। जिन प्रीपेड जियो ग्राहकों के नंबर पर पहले से कोई रिचार्ज पैक एक्टिवेट है वह इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

इससे पहले रिलायंस इंडस्ट्री की 41वीं एजीएम में रिलायंस जियो ने मॉनसून हंगामा ऑफर की घोषणा की थी। इस ऑफर के तहत यूजर्स किसी भी पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज और 501 रुपये देकर नया जियोफोन हासिल कर सकता है। जियो ने इसके अलावा 594 रुपये के स्पेशल रिचार्ज की भी घोषणा की थी, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 6 महीने की वैलिडिटी मिल रही थी। रिलायंस ने जियोफोन 2 की भी घोषणा की है जो बड़ी डिस्प्ले और QWERTY कीबोर्ड के साथ आएगा। कंपनी के जियोफोन में 15 अगस्त से यूट्यूब और व्हाट्सएप भी चलने लगेगा।

  • Published Date: August 13, 2018 4:56 PM IST