comscore
News

जियोगीगाफाइबर इफेक्ट: BSNL देगा 249 रुपये के प्लान में तीन गूना डाटा

BSNL का यह प्लान अर्ली रेंटल फेसिलिटी के लिए उपलब्ध है।

bsnl

रिलायंस जियोगीगाफाइबर के आने की खबर से अबतक सभी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के बीच अपने ब्रांडबैंड प्लान को कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने कि होड़ लग गई है। सभी सर्विस प्रोवाइडर अपने पुराने प्लान में कुछ ना कुछ बेनिफिट अपग्रेड दे रहे हैं।

भारत संचार निगम लिमिटिड (BSNL) ने भी कुछ एेसा करते हुए कुछ ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड किया है। अब कंपनी ने अपना एंट्री-लेवल प्लान BB249 अपग्रेड कर दिया है। प्लान के तहत यूजर को हर महीने 249 रुपये देने होंगे।

इस प्लान में अब अापको 15GB डाटा FUP लिमिट के साथ मिलता है, जो कि पहले मिलने वाले 5GB डाटा से तीन गुना है। यह बदलाव 1 सितंबर से देश के सभी राज्यों (दिल्ली और मुंबई को छोड़ कर) में उपलब्ध होगा। इस अपग्रेड के अलावा यह प्लान पहले जैसा ही है। आपको बता दें कि इस प्लान में 8Mbps की स्पीड मिलती है। यह स्पीड डाटा की FUP लिमिट खत्म होने तक ही मिलती है। लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 1Mbps तक गिर जाती है। यह अॉफर यूजर को हर दिन रात 10:30 से सुबह 6 बजे तक हर नेटवर्क में अनलिमिटिड वॉइस कॉल देता है।

आपको बता दें की BSNL का यह प्लान अर्ली रेंटल फेसिलिटी के लिए उपलब्ध है। इस प्लान को यूजर 2,739 रुपये देकर एक साल के लिए एक्टिवेट करवा सकता है। इसमें फायदा यह है कि यूजर को इसमें 11 महीने का ही रेंट देना होता है, बचा हुआ एक महीना कंपनी की तरफ से मुफ्त होता है।

  • Published Date: August 30, 2018 2:33 PM IST
  • Updated Date: August 30, 2018 2:33 PM IST