comscore
News

JioPhone 2 इस दिन एक बार फिर होगा फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध, जानें कहां मिलेगा

JioPhone 2 में 2.4-इंच स्क्रीन और QWERTY keypad दिया गया है।

jiophone-2-sale-india

Image: Jio.com


रिलायंस जियो ने बुधवार यानी 12 सितंबर को JioPhone 2 की फ्लैश सेल की थी। डिवाइस अब तक हो रही हर फ्लैश सेल में अधिक डिमांड के कारण तेजी से आउट ऑफ स्टॉक हो रहा है और ऐसा ही 12 सितंबर को हुई सेल के दौरान हुआ। लेकिन, अगर आप इस डिवाइस को बुधवार को हुई सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस फीचर फोन को 20 सितंबर को एक बार फिर सेल के लिए पेश करेगी।

इस डिवाइस को 20 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे तीसरी बार फ्लैश सेल के लिए पेश किया जाएगा। पिछली बार हुई सेल की तरह डिवाइस को इस बार भी Jio.com और MyJio ऐप पर उपलब्ध कराया जाएगा।

पिछले महीने रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड (RIL) ने Jio Phone के अपग्रेडेड वर्जन Jio Phone 2 को 2,999 रुपए में पेश किया था। इसमें QWERTY keyboard दिया गया है।

JioPhone 2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस डिवाइस में 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यह डिवास KaiOS पर कार्य करेगा। डिवाइस में 512एमबी रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए फ्रंट पर VGA कैमरा मौजूद है।

अगर बात करें पावर बैकअप की तो इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई है। दूसरे फीचर्स के तौर पर फोन में 4G VoLTE और VoWI-FI, एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे ऑप्शन मौजूद होंगे।

  • Published Date: September 13, 2018 8:32 AM IST