comscore Jivi Mobiles ने 1799 रुपये में लॉन्च किया N3720 Power फोन, दूसरे फोन को भी कर देता है चार्ज | BGR India
News

Jivi Mobiles ने 1799 रुपये में लॉन्च किया N3720 Power फोन, दूसरे फोन को भी कर देता है चार्ज

N3720 Power में LED torch, MP3 & MP4 player, wireless FM Radio, mobile tracker, power saving mode, auto call recording, 3.5mm audio jack और internet services जैसे कई फीचर्स हैं। आप फीचर फोन की मैमोरी को 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Jivi N3720

Jivi Mobiles ने भारतीय मार्केट में N3720 Power के नाम से नया फीचर फोन लॉन्च किया है। यह फोन “Smart connect” के साथ आता है जिसकी मदद से आप दूसरे Smart/feature phone को ब्लूटूथ इनेबल करके सिंक कर सकते हैं। इसके बाद आप फोनबुक और SMS को एक फोन से दूसरे में सिंक कर सकते हैं। इस फोन में कंपनी ने 2.8इंच डिस्प्ले दिया है जो पावरफुल बॉक्स स्पीकर और पावरफुल साउंड के साथ आता है। N3720 Power में आप तीन सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। N3720 Power को कंपनी ने दो कलर वेरिएंट Black gold और Black blue में पेश किया है। कंपनी ने इस फीचर फोन को मार्केट में 1799 रुपये की कीमत में पेश किया है।
यह फीचर फोन पावर बैंक के फंक्शन के साथ आता है। आप Direct USB चार्जिंग आउटपुट के साथ दूसरे फोन को इस फोन से चार्ज कर सकते हैं। कंपनी ने फोन में 4000mAh की बैटरी दी है।

दूसरे फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें LED torch, MP3 & MP4 player, wireless FM Radio, mobile tracker, power saving mode, auto call recording, 3.5mm audio jack और internet services जैसे कई फीचर्स हैं। आप फीचर फोन की मैमोरी को 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने इस फीचर फोन को बड़े पैमाने पर लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। कंपनी का कहना है कि उसे उम्मीद है कि इस फीचर फोन को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस फीचर फोन की साउंड काफी तेज है और आप आसानी से किसी रूप में बैठकर इसकी साउंड का मजा बिना किसी परेशानी के ले सकते हैं। 

  • Published Date: May 22, 2019 3:48 PM IST