comscore यूनिवर्सल रिमोट फीचर के साथ लाॅन्च हुआ कार्बन का सस्ता स्मार्टफोन टाइटेनियम मैक फाइव | BGR India
News

यूनिवर्सल रिमोट फीचर के साथ लाॅन्च हुआ कार्बन का सस्ता स्मार्टफोन टाइटेनियम मैक फाइव

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी कार्बन ने टाइटेनियम मैक फाइव एंडराॅयड स्म

karbonn-titanium-machfive-launched

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी कार्बन ने टाइटेनियम मैक फाइव एंडराॅयड स्मार्टफोन को पेश किया है। फोन की कीमत 5,999 रुपए है और यह आज से अमेजन डाट इन के साथ उपलब्ध है। फोन को यूनिवर्सल रिमोट जैसे फीचर से लैस किया गया है।

कार्बन टाइटेनियम मैक फाइव के माध्यम से आप अपने घर के टीवी, एसी और म्यूजिक प्लेयर सहित कई अन्य चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं जो इन्फ्रारेड फीचर के साथ कार्य करते हैं।

टाइटेनियम मैक फाइव में 5-इंच की स्क्रीन दी गई है और इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। बेहतर प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में 1.3गीगाहट्र्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही माली400-एमपी2 जीपीयू दिया गया है जो बेहतर ग्राफिक्स का एहसास कराता है।

कार्बन टाइटेनियम मैक फाइव को एंडराॅयड आॅपरेटिंग सिस्टम 5.0 लाॅलीपाॅप पर पेश किया गया है। इसके साथ ही तेज टाइपिंग के लिए फोन को स्विफ्ट की से लैस किया गया है। फोन में 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन में 8-मेगापिक्स्ल का मुख्य कैमरा है जबकि सेकेंडरी कैमरा 5-मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की इंटरनल मैमोरी 16जीबी है और इसमें 2जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। इसमें मैमोरी कार्ड सपोर्ट है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें दोहरा सिम सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही 3जी, वाईफाई और ब्लूटूथ है लेकिन 4जी सपोर्ट नहीं है। इस बजट में कार्बन टाइटेनियम मैक फाइव को शाओमी रेडमी2 और कूलपैड डैजेन 1 से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

  • Published Date: August 5, 2015 2:46 PM IST
  • Updated Date: August 5, 2015 2:51 PM IST


You Might be Interested

Micromax Canvas Xpress 2

5999

Buy Now
Android 4.4.2 KitKat
1.4GHz MediaTek MTK6592 octa-core processor
13 MP, 4128 x 3096 pixels