comscore
News

लॉन्च से पहली लीक हुई OnePlus 7 की 360 डिग्री वीडियो, सामने आई फोन के डिजाइन की ये खूबियां

OnePlus में कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है।

oneplus 7 triple rear cameras

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो की OnePlus 7 है। इस फोन के लॉन्च होने में अब कुछ ही महीने बाकी हैं। ऐसे में फोन के रेंडर्स लीक होने लगे हैं। इस फोन के लेटेस्ट लीक फोन के 360 डिग्री रेंडर्स हैं, जो सभी संभावित एंगल से फोन के डिजाइन की जानकारियों को लीक करता है। अगर ये लीक सही हैं तो ये फोन कुछ ऐसा दिखाई देगा।

वनप्लेस का लेटेस्ट स्मार्टफोन कैसा दिखाई देगा ये रेंडर्स OnLeaks (प्राइसबाबा के सौजन्य से) ने लीक की हैं। इस स्मार्टफोन बिना नॉच वाली ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही फोन में इयर स्पीकर के लिए भी कोई जगह नहीं दिखाई दे रहा है, जिससे इस बात के संकते मिल रहे है कि इस स्मार्टफोन में स्रीन साउंडकास्टिंग तकनीक का प्रयोग किया गया है जहां स्क्रीन ही स्पीकर के रूप में काम करेगी। इससे पहले ये तकनीक Oppo Find X औप LG G8 में दिखाई दी थी।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एस और नोट सीरीज की तरह ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। ये फोन डिजाइन के मामले में कुछ हद तक Find X और Oppo F11 Pro की तरह दिखाई देता है। फोन के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन फोन के बाई ओर दिया गया है। इसके साथ ही फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है।

रेंडर्स लीक के मुताबिक फोन के बैक में ग्लास पैनल दिया है जोकि कर्वड ऐज के आता है। कंपनी पहले ही साफ कर चुकी है उसका ये स्मार्टफोन वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करता है। फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और कैमरे के ठीक नीचे ब्रांडिंग की गई है। जैसा की इस फोन के बारे पहले से रिपोर्टस है कि इसे कंपनी Snapdragon 855 SoC से लैस कर सकती है जो 10GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह फोन फास्टचार्जिंग को सपोर्ट करेगा जो की एंड्रॉएड पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है।

  • Published Date: March 7, 2019 11:19 AM IST