comscore
News

ट्रिपल कैमरे के साथ नहीं आएगा OnePlus 6T फोन, लीक में हुआ खुलासा

कंपनी जल्द ही OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

OnePlus-6T-teaser-page-805

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपना T सीरीज का अगला स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। हाल ही में आई एक लीक रिपोर्ट में इस फोन के फीचर्स को लेकर जानकारी दी गई थी। टिपस्टार रोलैंड क्वांडट ने इस फोन के दो रेंडर ट्वीट किये हैं।

OnePlus 6T के पहले रेंडर में स्मार्टफोन का ऊपरी हिस्सा दिखाया गया है। इसमें स्मार्टफोन के रियर पैनल की OnePlus 6 से तुलना की गई है। दूसरे रेंडर में OnePlus 6T के टॉप के हिस्से को दिखाया गया है। इसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है।

वनप्लस के आने वाले OnePlus 6T स्मार्टफोन  में ट्रिपल कैमरा सिस्टम नहीं दिया जाएगा। इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सिस्टम नहीं दिया जाएगा। इससे पहले जो लीक रिपोर्ट आई थीं उनमें कहा गया था कि OnePlus 6T स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फोन में ट्रेडिशनल ड्युल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

टिपस्टार रोलैंड के ट्वीट में बताया गया है कि यह डिवाइस रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। हालांकि, यह बात पहले ही कंफर्म हो गई थी कि यह स्मार्टफोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। OnePlus 6T स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन का टीजर पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो चुका है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: September 20, 2018 1:14 PM IST