comscore LAVA A1 Colors फोन भारत में 999 रुपये में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस | BGR India hindi
News

LAVA A1 Colors फोन भारत में 999 रुपये में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

LAVA A1 Colors launched in india at Rs999: कंपनी ने अपने इस फीचर फोन को भारतीय मार्केट में 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। आपको इस फोन में कॉन्टैक्ट सेव करने के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग करने का फीचर भी मिल रहा है।

Lava A1 Colors

LAVA A1 Colors launched in india at Rs999: भारतीय घरेलू मोबाइल कंपनी लावा (Lava) ने भारतीय मार्केट में नया फीचर फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को होली के स्पेशल कलेक्शन के तहत LAVA A1 Colors के नाम से लॉन्च किया है। इस फीचर फोन को कंपनी ने पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ तैयार किया है। इस फोन के साथ कंपनी एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी ऑफर कर रही है। हम आपको यहां इस फीचर के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।


LAVA A1 Colors प्राइस और फीचर्स

कंपनी ने अपने इस फीचर फोन को भारतीय मार्केट में 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। आपको इस फोन में कॉन्टैक्ट सेव करने के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग करने का फीचर भी मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि इस फोन में आपको तीन दिनों का बैटरी सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा आपको फीचर फोन में इंस्टेंट टॉर्च का भी फीचर मिल रहा है। फोन 7 लैंग्वेज को सपोर्ट करता है। इनमें इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड, पंजाबी और गुजराती जैसी भाषा शामिल हैं।

आप इस फोन को इस होली में तीन वाइब्रेंडट कैंडी कलर में खरीद सकते हैं। इनमें लाइट ब्लू, ग्रीन और मैजेंटा रेड कलर शामिल हैं। फोन की स्पेसिफिकेशंस कील बात की जाएं तो इसमें आपको 1.8इंच डिस्प्ले मिल रही है। वहीं कंपनी  ने इसमें 0.3मेगापिक्सल का कैमरा और 800 mAh की बैटरी दी है। कंपनी के इस फोन में आपको कैलकुलेटर, स्टॉपवॉच, कैलेंडर और अलार्म का फीचर मिल रहा है। फोन में TFT स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 128 x 160 पिक्सल्स का है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 4, 2020 3:25 PM IST