comscore Lava Blaze 5G की सेल भारत में 3 नवंबर से होगी शुरू! जानें स्पेसिफिकेशन- Lava Blaze 5G Sale in India will start from November 3 on Amazon tipped via report know more details
News

Lava Blaze 5G की सेल भारत में 3 नवंबर से होगी शुरू! जानें स्पेसिफिकेशन

लेटेस्ट रिपोर्ट में Amazon ऐप का हवाला देते हुए Lava Blaze 5G स्मार्टफोन की सेल डेट का खुलासा किया गया है।

  • Published: November 1, 2022 7:14 PM IST

Highlights

  • Lava Blaze 5G फोन को India Mobile Congress 2022 (IMC) में हुआ था पेश
  • 3 नवंबर से शुरू होगी फोन की सेल
  • फोन की बैटरी 5000mAh की होगी
Lava Blaze 5G


Lava Blaze 5G फोन को India Mobile Congress 2022 (IMC) के दौरान अक्टूबर में पेश किया गया था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन की सेल से जुड़ी जानकारी सामने आई है। लेटेस्ट रिपोर्ट में अमेजन लिस्टिंग का हवाला देते हुए लावा ब्लेज 5जी स्मार्टफोन की सेल डेट कंफर्म की गई है। बता दें, लावा ब्लेज 5जी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन है। इसके अलावा, यह भी रिवील किया गया है कि यह फोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस होगा। Also Read - Lava Blaze NXT कल भारत में होगा लॉन्च, MediaTek प्रोसेसर के साथ मिलेगी 5000mAh की बैटरी!

Mysmartprice की लेटेस्ट रिपोर्ट में Amazon ऐप का हवाला देते हुए Lava Blaze 5G स्मार्टफोन की सेल डेट का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट की मानें, तो अमेजन साइट पर लावा के इस 5जी स्मार्टफोन का एक पोस्टर पब्लिश किया गया था, जिसमें से फोन की सेल तारीख सामने आई है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, लावा ब्लेज 5जी फोन की सेल भारत में 3 नवंबर से शुरू होने वाली है। हालांकि, अभी यह पोस्टर साइट पर उपलब्ध नहीं है। Also Read - Amazon Black Friday Deals: सस्ते में मिल रहे धांसू 5G स्मार्टफोन, कीमत 15 हजार रुपये से कम

mysmartprice

Lava Blaze 5G specifications

-6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले
-90Hz रिफ्रेश रेट
-MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर
-Android 12
-50MP कैमरा
-5000mAh बैटरी Also Read - Lava Blaze 5G की पहली सेल आज, मिलेगा सस्ते में खरीदने का मौका

India Mobile Congress 2022 (IMC) के दौरान लावा ब्लेज 5जी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया गया था। इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका रेजलूशन 720×1,600 पिक्सल होगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इसके अलावा, यह फोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 4GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। यह फोन Android 12 पर काम करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस कैमरा सेटअप का प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। इसके अलावा सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

फोन की बैटरी 5000mAh की होगी। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

  • Published Date: November 1, 2022 7:14 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.