comscore Lava Blaze कल होगा भारत में लॉन्च, लीक हुईं फोटोज और खास स्पेसिफिकेशन
News

Lava Blaze कल होगा भारत में लॉन्च, फोटो, कीमत और खास स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Lava भारत में कल अपना नया 4G स्मार्टफोन Lava Blaze लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत, खास स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आ गए हैं। डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

Lava Blaze

Lava भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। इसे Lava Blaze नाम से पेश किया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और उसकी फोटोज लीक हो गई हैं। साथ ही इसकी कीमत की जानकारी भी सामने आ गई है। आइये, फोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन आदि जानने के लिए नीचे पढ़तें हैं। Also Read - Infinix Hot 12 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कम दाम में मिल रहे बेहतरीन स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze Launch Date in India

Lava के इस फोन को भारत में कल यानी 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इसकी प्री-बुकिंग भी कल दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। लावा के इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसका माइक्रो पेज भी साइट पर लाइव हो गया है। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB RAM और 5000mAh बैटरी वाले Realme 9 Pro 5G फोन को सस्ते में लाएं घर, Flipkart पर मिल रही शानदार डील

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, फोन को 4 कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। लॉन्चिंग से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें लावा का यह अपकमिंग फोन एक व्यक्ति के हाथों में दिख रहा है। बता दें कि यह एक 4G डिवाइस होगा। Also Read - Flipkart Big Saving Days सेल 6 अगस्त से शुरू, मिलेगा 80 प्रतिशत तक बंपर Discount

फोन में मिलेंगे क्या-क्या स्पेसिफिकेशन?

लीक हुईं फोटोज और वीडियो के मुताबिक, यह फोन 4 कलर ऑप्शन Black, Blue, Red और Green में आएगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। बैक साइड में कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश भी दिया जाएगा। इसमें 13MP का कैमरा सेंसर मिलने की उम्मीद है। फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउटेंड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

वीडियो से यह भी कन्फर्म हुआ है कि इसमें चार्जिंग के लिए Type-C पोर्ट दिया गया है। फोन में नीचे की तरफ 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें HD+ डिस्प्ले मिल सकता है।

लावा के इस हैंडसेट में Unisoc प्रोसेसर मिल सकता है। स्मार्टफोन के 2 RAM और स्टोरेज वेरिएंट आ सकते हैं। इसमें 3GB और 4GB RAM के साथ 32GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bheem Yt (@rmw_b_unboxing_xyz)

कितनी हो सकती है कीमत?

कीमत की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि लावा के इस 4G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 10000 रुपये से भी कम में लॉन्च किया जाएगा। यह नवंबर, 2021 में लॉन्च हुए Lava Agni के बाद इस साल लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला डिवाइस होगा।

फोन के सटीक स्पेसिफिकेशन और कीमत को लॉन्चिंग के दौरान ही पता चलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 6, 2022 2:50 PM IST
  • Updated Date: July 6, 2022 3:56 PM IST



new arrivals in india