comscore
News

3 महीने अनलिमिटेड टॉकटॉइम देने के लिए साथ आएं वोडाफोन आइडिया और लावा

कंपनी इस ऑफर के तहत नए और मौजूदा Lava A1 कंज्यूमर्स को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम की सुविधा दे रही है।

  • Published: November 21, 2018 11:35 AM IST
lava-a1-feature-phone-india

देश की घरेलू स्मार्टफोन कंपनी लावा ने देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप का एलान किया है। इस पार्टनरशिप के तहत Lava A1 फीचर फोन यूजर्स को आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी इस ऑफर के तहत नए और मौजूदा Lava A1 कंज्यूमर्स को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम की सुविधा दे रही है।
2G फीचर फोन Lava A1 यूजर्स को इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए 348 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद उन्हें 84 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल की सुविधा मिलेगी।

यह ऑफर वोडाफोन और आइडिया दोनों सब्सक्राइबर्स के लिए है। प्रीपेड रिचार्ज के बाद कस्टमर्स को डेली 100SMS की सुविधा भी मिल रही है। यह ऑफर नए कस्टमर्स के लिए भी है जो वोडाफोन आइडिया नेटवर्क पर आएंगे। नए कस्टमर्स को यह सेम ऑफर पहले 351 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा। लावा ने एक बयान में कहा है कि यह स्कीम देशभर में 31 मार्च 2019 तक वैलिड है।

रिलायंस जियो की 4G फोन की सफलता के बाद बाकी कंपनियां इस सेगमेंट पर फोकस करते हुए आकर्षक ऑफर पेश कर रही हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक लावा चाइनीज चिपसेट मैन्युफैक्चरर Unisoc के साथ भारतीय मार्केट में फीचर फोन लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है।

  • Published Date: November 21, 2018 11:35 AM IST