comscore
News

Lava Z40 एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन भारत में 3,499 रुपये की कीमत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

फोन के बैक में 2मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो LED फ्लैश के साथ आता है।

Lava Z40

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपना एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन Z40 को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 3,499 रुपये में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड दो कलर वेरिएंट में आता है। Lava Z40 में कंपनी ने 2,250mAh की बैटरी दी है। फोन में 1.4GHz quad-core SoC के साथ 1GB रैम और 8जीबी स्टोरेज दी गई है।
फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4.0-inch का डिस्प्ले है जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। Lava Z40 में ड्यूल 4G VoLte SIM स्लॉट दिया गया है।      

फोन के बैक में 2मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए भी कंपनी ने फोन में 2मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया है। स्मार्टफोन में आप 10 भारतीय लैंग्वेज के जरिए सर्च कर सकते हैं, जिसमें हिंदी भी शामिल है। कंपनी इस फोन के जरिए मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है।

हाल में कंपनी ने कई नए स्मार्टफन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी इस फोन के जरिए फीचर फोन से स्मार्टफोन पर स्विच होने वाले यूजर्स को टारगेट करना चाहती है।         

  • Published Date: March 5, 2019 3:42 PM IST