comscore
News

शाओमी 31 मई को Mi 8 के साथ लॉन्च कर सकता है Mi 8 SE

शाओमी 31 मई के इवेंट में कई प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर सकता है।

xiaomi-mi-4-review-8

31 मई को शेनजेन में होने वाले मेगा इवेंट के लिए बस दो दिन ही रह गए हैं। इवेंट से पहले ही इंटरनेट पर कई तरह की खबरें लीक हो रही हैं।  वीबो पर दिखी एक स्मार्टफोन की नई झलक ने एक और अपकमिंग स्मार्टफोन की ओर संकेत दिया है जिसे शाओमी Mi 8 SE कहा जा रहा है।

Mi 8 SE शाओमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन शाओमी Mi 8 के लिमिटिड एडिशन वेरिएंट होने की संभावना है। वीबो पर इस स्मार्टफोन को AndroidPure द्वारा देखा गया था। वीबो में RMB 50 का एक कूपन लिस्ट किया गया था जिसमें लिखा था कि इन्हें शाओमी Mi8 SE खरीदने के लिए रिडीम किया जा सकता है। Mi 8 SE, शाओमी Mi 8 से कितना अलग होगा ये कहना तो मुश्किल होगा पर Mi 8 के रेंडर और लीक ने एक ऐसे डिवाइस के होने की आशंका जताई है जो सभी मौजूदा इंडस्ट्री के ट्रेंड के साथ खरी उतरती है।

शाओमी Mi 8 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.2-इंच FHD+ डिस्प्ले 19: 9 एस्पेक्ट रेश्यो हो सकता है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट हो सकता है और यह डिवाइस 6GB रैम और 64GB /128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।  इसमें 3,300mAh बैटरी शामिल हो सकती है जिसमें क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट, बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है। इसके साथ डिवाइस एंड्रॉइड ओरियो पर आधारित MIUI 10 के साथ आने की उम्मीद है।

  • Published Date: May 29, 2018 2:50 PM IST