comscore
News

नोकिया VERIZON के साथ मिलकर ला रहा है नया स्मार्टफोन

लीक स्टार इवान ब्लैस ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

NOKIA

एचएमडी ग्लोबल अमेरिका में अपना नया मिड-रेंड नोकिया डिवाइस ला रहा है। HMD ग्लोबल इस डिवाइस को वेरिजॉन के साथ पार्टनरशिप में ला रहा है। इस बात का खुलासा लीक रिपोर्ट में हुआ है। नोकिया ने यूरोप में एचएमडी ग्लोबल के सहारे सफलता हासिल की है और अब अमेरिका में कंपनी Verizon के सहारे यहां के मिड-रेंज एंड्रॉइड मार्केट में अपने पैर जमाना चाहती है।

लीक स्टार इवान ब्लैस ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि HMD अपना नया डिवाइस Nokia 2.1V अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी वेरिजॉन के साथ ला रही है। कहा जा रहा है कि नोकिया का यह नया मिड-रेंड एंड्रॉइड फोन  Nokia 2.1 की कार्बन कॉपी होगा। अगर ऐसा होता है तो कंपनी इस फोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले दे सकती है।

यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। Nokia 2.1V  फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि लीक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह फोन कब तक अमेरिकी मार्केट में आएगा। यह भी कहा जा रहा है कि नोकिया के इस मिड-रेंज फोन के जरिए Verizon अमेरिका में कंज्यूमर्स के इंट्रेस्ट की पड़ताल करना चाह रहा है।

  • Published Date: October 12, 2018 9:30 AM IST
  • Updated Date: October 12, 2018 9:38 AM IST