comscore लेनोवो ने जारी किया IFA का टीजर वीडियो | BGR India
News

लेनोवो ने जारी किया IFA का टीजर वीडियो

IFA इवेंट में इस साल लेनोवो नए योगा टैबलेट सहित कई और डिवाइस का प्रदर्शन करेगी।

  • Updated: February 15, 2022 4:17 PM IST
lenovo-logo

इस साल आयोजित होने वाले IFA इवेंट की आॅफिशियल घोषणा की जा चुकी है। यह इवेंट बर्लिन में 1 सितंबर से 6 सितंबर तक होगा। इस इवेंट में कई निर्माता कंपनियां हिस्सा लेंगी और कई नए डिवाइस व प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन किया जाएगा। हालांकि, कई निर्माताओं ने आधिकारिक उद्घाटन के दिन एक या दो दिन पहले लॉन्च होने वाले इवेंट या कीनोट्स को निर्धारित किया है। उनमें से एक लेनोवो भी है और लेनोवो ने एक टीजर वीडियो जारी किया है। Also Read - Motorola Razr 3 में मिल सकती है 512GB की जबरदस्त स्टोरेज, कंपनी ने यूं दिया इशारा

Also Read - Motorola Edge 30, Moto G52, Moto E32 और Lenovo K15 जल्द हो सकते हैं लॉन्च, कई सर्टिफिकेशन साइट पर हुए लिस्ट

कंपनी द्वारा जारी किया गया यूट्यूब पर दिया गया है। 51 सेकेंड के इस वीडियो में लेनोवो के विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट शामिल हैं, हालांकि उनमें से ज्यादातर पहले ही रिलीज हो चुके हैं। सबसे पहले हमने इस वीडियो में लेनोवो योगा टैब को देखा जो कि halo कीबोर्ड के साथ आएगा। फिर टेंगो आधारित फैब 2 प्रो भी वीडियो में नजर आया। Also Read - Lenovo Legion Slim 7 गेमिंग लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

इसे भी देखें: इन मोबाइल वॉलेट से रिचार्ज करें अपना जियो का नंबर, मिलेगा छप्पड़ फाड़ कैशबैक

वीडियो में मोटो Z2 Play भी एक Hasselblad कैमरा मॉड के साथ और मोटो Z2 Force 360 ° कैमरा मॉड के साथ देखा गया है। यदि आप एक गेमर हैं, तो आप लेनोवो के बूथ पर जा सकते हैं और यहां Y-सीरीज गेमिंग लैपटॉप को देख सकते हैं क्योंकि इस वीडियो में ऐसा दिखाया गया है।

20-सेकेंड के बाद वीडियो में एक स्मार्ट स्पीकर प्रतीत होता है। हालांकि, लेनोवो ने इस साल की शुरूआत में हुए सीईएस इवेंट में एक Alexa-पावर वाले स्पीकर की घोषणा की थी, जो कि अभी तक खरीदारी के लिए उपलब्ध नहीं है, इस स्पीकर में एक अलग डिजाइन है। वहीं वीडियो के मुताबिक इसमें डिसप्ले भी प्रतीत होता है। हमारा अनुमान है कि यह Amazon Echo Show का लेनोवो संस्करण है और हम इसे IFA बर्लिन में पहली बार देखेंगे।

इसे भी देखें: हुवावे Mate 10 होगा 16 अक्टूबर को लॉन्च, कंपनी ने भेजे इनवाइट

इस वीडियो सबसे खास प्रोडक्ट जो देखा गया वह वीआर हेडसेट है। डिजनी के साथ साझेदारी करने वाले स्टार वार्स एआर हेडसेट देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं। जब पिछले महीने D23 के आयोजन में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की घोषणा की गई थी। वहीं अब लेनोवो आईएफए इवेंट में नया वीआर ग्लासेस पेश करेगा जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है।

इसे भी देखें: पैनासोनिक Eluga l2 Activ एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकशन और फीचर

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 17, 2017 2:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:17 PM IST


You Might be Interested

Motorola Moto Z2 Play

27999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 626 Octa Core 2.2 GHz Processor
12 MP with 1.4um sensor, f/ 1.7 aperture, dual autofocus pixel camera
Motorola Moto Z2 Force

34999

Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.35GHz Processor
dual 12MP Camera

new arrivals in india