comscore
News

लेनोवो S5 Pro के कैमरा सैंपल में दिखाई दिया 2x अॉप्टिकल जूम, शाओमी Mi 8 लाइट से की गई है तुलना

स्मार्टफोन को 100% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ डिजाइन किए जाने की बात कही जा रही है।

lenovo-quad-camera-smartphone-teaser

लेनोवो ने S5 स्मार्टफोन को इस साल मार्च में लॉन्च किया था और अब एेसा लग रहा है कि कंपनी इसके हाई-एंड वर्जन को मार्केट में उतारने की तैयारी कर चुकी है। स्मार्टफोन को S5 Pro के नाम से मार्केट में उतारा जाएगा। इस बात को लेनोवो के वाइस प्रेसिडेंट ने Weibo अकाउंट में एक पोस्ट के जरिए कंफर्म किया है। पोस्ट में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 18 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

स्मार्टफोन में खास बात यह है कि इसके बैक में क्वॉड-कैमरा यानी चार कैमरा दिए गए हैं। यही वजह है कि कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने इसके कुछ कैमरा सेंपल भी शेयर करे हैं और इसकी तुलना शाओमी के Mi 8 लाइट स्मार्टफोन से की है। उन्होंने अपने स्मार्टफोन में शामिल अॉप्टिकल जूम की तुलना Mi 8 lite से की है।

तस्वीर में एक क्लास रूम दिखाया गया है, जिसमें बच्चें बैंच पर बैठे हुए हैं। तस्वीर काफी दूर से ली गई है, जिससे वह यह बताना चाहते हैं कि स्मार्टफोन का 2x लॉसलैस जूम काफी अच्छे से काम करता है। इसके अलावा उन्होनें कैमरा फीचर्स की जानकारी देने वाला पोस्टर भी पोस्ट किया है। पोस्टर में यह जानकारी अब कंफर्म हो गई है कि स्मार्टफोन में क्वॉड-कैमरा होगा।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन नॉच लैस डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसका स्क्रीन साइज 6.18-inch और रिजॉल्यूशन 1080×2246 pixels फुल-HD+ हो सकता है और साथ ही में यह19:9 के एस्पेक्ट रेश्यो का साथ आ सकता है। स्मार्टफोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 100 फीसदी होने की बात भी कही जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

You Might be Interested

Lenovo S5 Pro
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core
Dual - 20MP + 12MP
  • Published Date: October 15, 2018 9:56 AM IST