comscore
News

Lenovo Z6 Pro के वीडियो में दिखाई दिया नॉच डिस्प्ले और बैक में चार कैमरे का सेटअप, कल होगा लॉन्च

स्मार्टफोन के रेंडर वीडियो से पता चलता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर आएगा।

Lenovo Z6 Pro main

Lenovo Z6 Pro को चीन में कल 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले ही एक लाइव वीडियो में स्मार्टफोन के बैक के बारे में जानकारी मिली है। अभी तक लीक हुई जानकारी के मुताबिक Z6 Pro में नॉचलैस डिस्प्ले के साथ पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा। अब स्मार्टफोन के वीडियो से इसके एक्चुअल डिजाइन का पता चलता है Lenovo Z6 Pro के वीडियो में  Xiaomi Redmi Note 7 Pro और Huawei P30 Pro जैसा वॉटरड्रॉप नॉच दिखाई दे रहा है। स्मार्टफोन के रेंडर वीडियो से पता चलता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर आएगा। Lenovo Z6 Pro में 6.39-inch AMOLED डिस्प्ले के साथ Qualcomm Snapdragon 855 SoC आने की बात कही जा रही है।

स्मार्टफोन को चार वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसमें 6GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज, 8GB RAM के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज और टॉप एंड मॉडल में 12जीबी रैम के साथ 512GB स्टोरेज दी जा सकती है। इसके 5G नेटवर्क को सपोर्ट करने की बात कही जा रही है।

इस वीडियो में Lenovo Z6 Pro के कुछ कैमरा सेंपल को भी शेयर किया गया है। फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप आने की बात कही जा रही है। इसमें 48-megapixel, 20-megapixel और ड्यूल 16-megapixel sensors आने की बात कही जा रही है। कंपनी पहले ही कह चुकी है कि ये चारों सेंसर 100मेगापिक्सल की इमेज खींचने में सक्षम होंगे। Lenovo Z6 Pro में 4,000mAh बैटरी आने की बात कही जा रही है। यह Xiaomi Mi 9 की तरह 27W क्विक चार्जिंग फीचर से लैस होगा।

स्मार्टफोन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन Antutu बेंचमार्क पर भी स्पॉट हुआ था, जहां इसने मिड रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन में अच्छा स्कोर हासिल किया था। कंपनी के वीपी ने एक पोस्ट शेयर करके बताया था कि फोन को 4,03,077 का स्कोर मिला है। स्मार्टफोन की ज्यादा डिटेल 23 अप्रैल को लॉन्च होने वाले इवेंट में ही मिल पाएगी।

  • Published Date: April 22, 2019 11:11 AM IST