comscore एलजी G6 को अमेजन इंडिया पर एक्सक्लुसिवली लॉन्च किया जाएगा, जानें फीचर्स | BGR India
News

एलजी G6 को अमेजन इंडिया पर एक्सक्लुसिवली लॉन्च किया जाएगा, जानें फीचर्स

LG G6 स्मार्टफोन को यूनीक 18:9 स्क्रीन रेश्यो के साथ भारत में पेश किया जाएगा।

lg g6 photos


एलजी आज अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को नई दिल्ली में इवेंट कर लॉन्च करेगी। एलजी G6 स्मार्टफोन एक्सक्लुसिवली ई-कॉमर्स साइट अमेजन.इन पर उपलब्ध होगा। जल्द ही इस स्मार्टफोन को देशभर के ऑफलाइन रिटेलर्स के पास उपलब्ध होने की संभावना है। आपको बता दें कि इससे पहले इस स्मार्टफोन को पहली बार MWC 2017 में देखा गया था। एलजी इंडिया के वेबसाइट में इस स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। Also Read - 50MP कैमरा, 8GB रैम और 4700mAh की बैटरी वाले iQOO 9 Pro 5G को कम कीमत पर ले जाएं घर, मिल रहा है धमाकेदार Discount

Also Read - Amazon-Flipkart Sale: प्रीमियम EarBuds को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा है जबरदस्त Discount

Also Read - 108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज वाले Samsung Galaxy M53 5G पर धमाकेदार ऑफर, बेहद सस्ते में खरीदने का मौका

मुंबई स्थित महेश टेलीकॉम ने एलजी G6 की कीमत के बारे में जानकारी दी है। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस 29 अप्रैल से मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 51,990 रुपए होगी। इस बीच, HDFC या फिर SBI के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से एलजी G6 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 7,000 रुपए तक का कैशबैक डिकाउंट मिल सकता है।

इसके साथ ही आप वन टाइम स्क्रीन रिप्लेस्मेंट के साथ 50 प्रतिशत की छूट का भी फायदा उठा सकते है। हालांकि, कंपनी ने G6 की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि इस बड़ी डिसप्ले ही इसके सबसे बड़ी खासियत है। अगर हम 16:9 स्क्रीन रेश्यो को 18:9 स्क्रीन रेश्यो से तुलना करके देखें तो LG G6 में मौजूद 18:9 ज्यादा बेहतर है। इस बड़ी डिसप्ले के माध्यम से आपको शानदार गेमिंग और विडियो स्ट्रीमिंग का आनंद मिलने वाला है।

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 Plus ने बनाया ये रिकॉर्ड, गैलेक्सी S8 को भी छोड़ा पीछे…

एलजी G6 में 5.7-इंच का QHD+ FullVision (1440×2880पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 821 क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

इसे भी देखें: भारतीय रेल के लगभग 7,000 स्टेशनों पर जल्द ही होंगे डिजिटल हॉटस्पॉट

फोटोग्राफी के लिए एलजी G6 में 13-मेगापिक्सल का डुअल रीयर कैमरा दिया गया है। जिसमें वाइड एंगल लैंस के साथ 125 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू दिया गया है। इसके अलावा इसमें कैमरा फीचर्स के तौर पर ऑप्टिकल स्टेब्लाइजेशन और अर्पाचर एफ/1.8 उपलब्ध हैं। रीयर कैमरा में 4के वीडियो सपोर्ट दिया गया है।

इसे भी देखें: गूगल ने डूडल बनाकर कन्नड़ एक्टर राजकुमार को उनके 88वें जन्मदिन पर किया याद

Also Read In English: LG G6 to launch today exclusively on Amazon India

  • Published Date: April 24, 2017 11:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:55 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.