comscore LG G6 स्मार्टफ़ोन में इम्प्रूव्ड वाइड एंगल लेंस के साथ होगा 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा | BGR India
News

LG G6 स्मार्टफ़ोन में इम्प्रूव्ड वाइड एंगल लेंस के साथ होगा 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा

स्मार्टफ़ोन में 125- डीग्री वाइड एंगल लेंस होने वाला है। इसके अलावा अपने अन्य पिछले स्मार्टफोंस के मुकाबले इस स्मार्टफ़ोन में एक शानदार सेकेंडरी कैमरा भी होगा।

LG G6-renders

LG के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन LG G6 को लेकर एक नई खबर सामने आई है। आपको बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन आने वाले रविवार को MWC 2017 में होने वाले एक इवेंट के दौरान पेश किया जाने वाला है। इसके अलावा आपको बता दें कि LG ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि आने वाले इस स्मार्टफ़ोन में 13-मेगापिक्सल का ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। Also Read - LG 2022 OLED TV हुए भारत में लॉन्च, साथ आया 75 लाख रुपये वाला रोलेबल टीवी

Also Read - LG की बड़ी तैयारी, पेश किया 360 डिग्री घूमने वाला OLED फोल्डेबल डिवाइस

इसे भी देखें: नोकिया पी1 स्मार्टफोन MWC 2017 में होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सब-कुछ Also Read - Lenovo ThinkBook 14s Yoga Gen 2 और ThinkBook 13s Gen 4 i लैपटॉप लॉन्च, जानें कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि साउथ कोरिया की इस कंपनी ने अपने स्मार्टफ़ोन LG G6 को लेकर एक टीज़र जारी किया है जिसमें दिख रहा है कि स्मार्टफ़ोन में 125- डीग्री वाइड एंगल लेंस होने वाला है। इसके अलावा अपने अन्य पिछले स्मार्टफोंस के मुकाबले इस स्मार्टफ़ोन में एक शानदार सेकेंडरी कैमरा भी होगा।

640-16

इससे पहले भी LG G6 को लेकर कई खबर सामने आ चुकी हैं। कंपनी ने LG G6 से जुड़ा एक नया टीजर वीडियो के रूप में जारी किया था। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन को नए यूजर इंटरफेस यूएक्स 6.0 पर पेश किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि यह यूआई specifically customized है जो कि फोन के डिसप्ले 5.7-इंच को QHD+ FullVision डिसप्ले की सुविधा देता है।

अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार इसमें 5.7-इंच का डिसप्ले होगा जिसमें 1440×2880पिक्सल रेजल्यूशन हो सकता है। स्मार्टफोन में मल्टीटास्किंग और डुअल स्क्रीन सपोर्ट उपलब्ध होगा। LG G6 स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर पर पेश होगा जबकि कुछ दिनों पहले तक खबर थी कि यह स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर आधारित हो सकता है। इसमें 6जीबी रैम होने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए डुअल रीयर कैमरा मॉड्यूल के साथ 16-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा हो सकता है।

उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में रिमूवेबल बैटरी की बजाय क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट उपलब्ध हो सकता है। जो कि केवल 5 मिनट चार्ज करने पर 5 घंटे का पावर बैकअप देने में सक्षम है। साथ ही इसमें वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध हो सकता है।

इसे भी देखें: मोटोरोला के इन फोन्स पर मिल रही है 20 हजार तक की भारी छूट

इसे भी देखें: जल्द ही भारत में पेश की जायेगी सैमसंग गैलेक्सी A 2017 सीरीज; आइये जानते हैं इस सीरीज के बारे में

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 20, 2017 1:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:48 PM IST



new arrivals in india