comscore LG G7 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 के साथ किया जा सकता है लॉन्च | BGR India
News

LG G7 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 के साथ किया जा सकता है लॉन्च

  • Published: January 10, 2018 12:15 PM IST
lg-logo-smartphone-bgr-india


LG G7 स्मार्टफोन LG के आधिकारिक पेज पर लिस्ट हुआ है, और यहाँ ऐसा सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम की क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट को रखने वाला है। जैसे कि इस वेबपेज से सामने आ रहा है कि यह “Future LG G7” में क्विक चार्ज 4.0 होने वाला है, इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 835 होने वाला है। Also Read - 13 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है LG का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Also Read - LG G7 Thinq को 10,000 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ यहां से खरीदें

स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर पहला ऐसा चिपसेट है जिसे क्वालकॉम की ओर से 10nm प्रोसेसर से निर्मित किया गया है। इस चिपसेट को कंपनी ने नवम्बर 2016 में पेश किया था, इस समय यह चिपसेट महज क्विक चार्ज 4.0 से लैस था, हालाँकि 2017 में इस प्रोसेसर को क्विक चार्ज 4+ का सपोर्ट दे दिया गया है। यह चिपसेट क्विक चार्ज 3.0 को भी सपोर्ट करता है। Also Read - LG ने कहा- एप्पल से पहले बना ली थी Notch डिजाइन की योजना

पिछले साल फरवरी 2017 में हुए MWC इवेंट में अपने LG G6 स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले LG ने इस स्मार्टफोन को लेकर बहुत सी जानकारी रिलीज़ कर दी थी। हालाँकि अभी तक LG G6 की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि और Investor की एक रिपोर्ट भी ऐसा ही कह रही है कि LG G6 की तरह LG के आगामी स्मार्टफोन को MWC 2018 में पेश नहीं किया जाने वाला है। इस रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया है कि स्मार्टफोन को इस साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है, और अप्रैल में इसे सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

LG अपने फ्लैगशिप फोंस को नए चिपसेट के साथ लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। हालाँकि पिछले साल कंपनी ने MWC 2017 में पेश किये गए अपने LG G6 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 को शामिल न करके इसे स्नेपड्रैगन 821 पर ही लॉन्च कर दिया था। हालाँकि ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy S8 और Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन के लिए स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट के सभी स्टॉक को खरीद लिया था।

आपको इसमें एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली फुल-विज़न OLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि इसे एक आईरिस आइडेंटिफिकेशन फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके द्वारा आप अपने फोन को और अधिक सुरक्षित रख सकते हैं।

  • Published Date: January 10, 2018 12:15 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.