comscore lg g7 thinq smartphone getting android 9 pie update in india
News

LG G7 ThinQ को भारत में मिली Android 9 Pie update, ऐसे करें डाउनलोड

LG G7 ThinQ के यूजर्स Android 9 Pie update को फोन में Settings >> System >> Update centre >> Software Update पर जाकर खुद से चैक कर डाउनलोड कर सकते हैं।

LG G7 Plus ThinQ Product images (6)

LG G7 ThinQ को आखिरकार भारत में Android Pie update मिल गई है। LG G7 ThinQ के कई यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस डिवाइस पर Android Pie अपडेट मिलने की खबर को कंफर्म किया है। इस स्मार्टफोन को काफी समय के साथ अपडेट काफी समय के बाद आई है। इस स्मार्टफोन को Android Pie इस साल जनवरी में मिला था, लेकिन यह अपडेट केवल साउथ कोरिया के लिए रिलीज किया गया है। अब यह अपडेट भारतीय यूजर्स को भी मिलनी शुरू हो गई है।

यह अपडेट स्मार्टफोन में गूगल द्वारा रिलीज किए गए कोर फीचर्स लेकर आती है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव जेस्चर बेस्ट नेवीगेशन का जुड़ना है। Gadgets360 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अपडेट में कुछ सिस्टम लेवल बदलाव और कस्टोमाइजेशन भी किए गए हैं।

Twitter और Reddit में यूजर्स द्वारा किए गए पोस्ट से पता चलता है कि LG G7 ThinQ को मिली इस Android Pie अपडेट का डाउनलोड साइज 1.5GB है। यह अपडेट स्मार्टफोन को जुलाई महीने के सिक्योरिटी पैच पर अपग्रेड करती है। यह अपडेट वर्जन V20f-IND-XX नंबर से रिलीज की गई है। जिन यूजर्स को यह अपडेट अभी तक नहीं मिली हैं, वें इसे फोन में Settings >> System >> Update centre >> Software Update पर जाकर खुद से चैक कर डाउनलोड कर सकते हैं।

LG ने इस डिवाइस को दो स्टोरेज और रैम वेरिएंट में पेश किया है। G7 ThinQ स्मार्टफोन 64जीबी स्टोरेज और 4जीबी LPDDR4 रैम के साथ आता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट G7+ ThinQ 128जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम के साथ आता है। इसके अलावा दोनों फोन की स्पेसिफिकेशन्स बिल्कुल एक समान है। इस डिवाइस में 6.1-इंच फुलविजन सुपर ब्राइट डिसप्ले QHD+ (3120×1440 पिक्सल) रेजॉल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेशियो होगा। इसके साथ ही इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC दिया गया है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए LG G7 ThinQ में ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में मौजूद है। सेटअप की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल सुपर वाइड-एंगल लेंस f/1.9 अपर्चर और 16-मेगापिक्सल स्टेंडर्ड लेंस f/1.6 अपर्चर का कॉम्बिनेशन दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस फ्रंट पर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी क्विक चार्ज 3.0 और वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

  • Published Date: August 16, 2019 8:22 AM IST


You Might be Interested

LG G7 Plus ThinQ

34990

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 16MP super wide angle + 16MP standard
LG G7 ThinQ

24700

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 16MP super wide angle + 16MP standard