comscore
News

LG G8 ThinQ स्मार्टफोन में होगी LG G7 ThinQ के मुकाबले बड़ी बैटरी

इस स्मार्टफोन को 24 फरवरी को पेश किया जा सकता है।

LG G8 ThinQ main

Source: XDA Developers


साउथ कोरियन कंपनी LG ने MWC 2019 बार्सिलोना में एक इवेंट का आयोजन किया है, जो 24 फरवरी को होगा। इस इवेंट में G8 ThinQ स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी इस स्मार्टफोन के 5G वर्जन को लॉन्च करने के साथ इसमें स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट को लॉन्च कर सकती है। अब इस स्मार्टफोन की बड़ी बैटरी को लेकर लीक्स देखने को मिले हैं।

ब्राजील की टेलीकॉम एजेंसी Anatel के सर्टिफाइड डॉक्युमेंट के जरिए Dutch वेबसाइट Mobielkopen ने कहा है कि स्मार्टफोन में 3,400mAh की बैटरी आएगी। इस स्मार्टफोन का कोडनेम “Alpha” होगा और इसकी बैटरी का मॉडल नंबर BL-T41 है।

इससे पहले LG G7 ThinQ को 3,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी के अपग्रेडेड वर्जन G8 ThinQ में 400mAh बड़ी बैटरी होगी। हालांकि बैटरी का साइज बड़ा होगा। LG ने हाल में एक टीजर वीडियो को पोस्ट किया था जिसमें संकेत दिया गया था कि G8 ThinQ को टचलैस जेस्चर सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह एक 13 सेकंड का टीजर वीडियो था।

यह जेस्चर सैमसंग डिवाइसों की तरह ही काम करेगा जैसा Galaxy S3 और Galaxy S4 करते हैं। खबरें हैं कि कंपनी इसके अलावा वी सीरीज में फ्लैगशिप डिवाइस को भी लॉन्च करेगी जो V40 ThinQ का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

  • Published Date: February 6, 2019 12:43 PM IST