comscore
News

LG G8 ThinQ की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, बिना टच किए काम करेगा स्मार्टफोन

वीडियो में ‘Goodbye Touch’ लिखा आता है और एक हाथ की मूवमेंट के साथ गायब हो जाता है।

lg-g8-thinq-render

Image Credit: OnLeaks & 91Mobiles


LG ने अपनी G-सीरीज के फ्लैगशिप G7 ThinQ को पिछले महीने मई में लॉन्च किया था। एक साल गुजरने के बाद भी यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन के तौर पर अपनी जगह बनाए हुए है। हालांकि कंपनी इसके अलगे वर्जन के ऊपर भी काम कर रही है, जो जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, LG अपना अगला टॉप-ऑफ-द-लाइन स्मार्टफोन G8 ThinQ इस साल 25 फरवरी से Barcelona, Spain में शुरू होने वाले Mobile World Congress (MWC) से ठीक एक दिन पहले 24 फरवरी को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद LG इसे MWC 2019 में आने वाले मीडिया जगत के लोगों को दिखा सकता है।

अब कंपनी के द्वारा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई एक वीडियो में यह कंफर्म हो गया है कि स्मार्टफोन 24 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। वीडियो में एक बड़े फीचर की ओर भी इशारा किया है, जिसे कंपनी स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ दिखाएगी। 13 सेंकड की इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगता है स्मार्टफोन टचलैस जेस्चर सपोर्ट के साथ आ सकता है। वीडियो में ‘Goodbye Touch’ लिखा आता है और एक हाथ की मूवमेंट के साथ गायब हो जाता है। इसके बाद इसी तरह के जेस्चर के साथ ‘MWC 2019 LG Premiere’ लिखा आता है और इसके बाद एक और ‘एयर जेस्चर’ तारीख और समय दिखाता है।

पिछले हफ्ते स्मार्टफोन के कई रेंडर्स सामने आए थे। इसकी एक 360 डिग्री वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें स्मार्टफोन का डिजाइन देखने को मिला था। लीक्स्टर OnLeaks और 91Mobiles के द्वारा मिले इस लीक में स्मार्टफोन में शामिल हॉरिजोंटल कैमरा सेटअप को छोड़ स्मार्टफोन काफी हद तक मौजूदा G7 ThinQ के जैसा ही लगता है। हालांकि कई लीक्स और अफवाहों के मुताबिक स्मार्टफोन LG की V-सीरीज में शामिल V40 ThinQ में देखे गए ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

  • Published Date: January 24, 2019 11:33 AM IST