comscore
News

LG ने 6,699 रुपये में लॉन्च किया Candy स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

एलजी कैंडी 1 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

lg-candy-image

LG अपने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडेक्ट्स के साथ ही शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन बनाने के लिए भी जाना जाता है और हाल ही में लॉन्च हुआ लेटेस्ट स्मार्टफोन G7+ ThinQ भी इसका एक उदाहरण है। हालांकि कंपनी अब भी लेटेस्ट और अफॉर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करना पसंद करती है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Candy लॉन्च किया है।

इस स्मार्टफोन की खासियत इसके इंटरचेंजेबल बैक कवर हैं। स्मार्टफोन ब्लू, सिलवर और गोल्ड कलर अॉप्शन के साथ आता है। साथ में स्मार्टफोन के साथ तीन एक्सट्रा कवर भी आते हैं।

6,699 रुपये की कीमत पर नए LG कैंडी फस्ट-टाइम स्मार्टफोन यूजर्स को टारगेट करता है। इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर चिपसेट दिया गया है, जिसमें 2 जीबी रैम है और 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के सपोर्ट के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। 4g-इनेबल कैंडी में 720 × 1280 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ 5-इंच HD डिस्प्ले है और इसमें एंड्रॉइड 7.1.2 नौगट दिया गया है।

LG कैंडी में 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इसमें सभी बेसिक कनेक्टिविटी अॉप्शन को शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में 2,500 एमएएच बैटरी भी दी गई है। एलजी कैंडी 1 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Advait Vaidya, LG Electronics के मोबाइल कम्यूनिकेशन डिवीजन ने कहा “LG कैंडी लाइफस्टाइल और जरूरतों के मुताबिक सही डिवाइस की तलाश करने वाले यूजर्स को और ज्यादा वेल्यू देने पर फोकस्ड है। हम अपने कैंडी स्मार्टफोन के सुंदर कवर, कैमरा टेक्नोलॉजी और बाकी फीचर्स मार्केट में मौजूद ग्राहकों के दिल जीतने के लिए कॉन्फिडेंट हैं।

  • Published Date: August 30, 2018 2:59 PM IST