comscore LG Phoenix 3 स्मार्टफ़ोन 5-इंच की डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो सपोर्ट के साथ पेश | BGR India
News

LG Phoenix 3 स्मार्टफ़ोन 5-इंच की डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो सपोर्ट के साथ पेश

LG Phoenix 3 ये स्मार्टफ़ोन LG Phoenix 2 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन है। LG Phoenix 2 को पिछले साल पेश किया गया था। आपको बता दें कि ये नया स्मार्टफ़ोन LG Phoenix 3 10 मार्च से महज़ 79.99 डॉलर यानी लगभग Rs. 5,329 में उपलब्ध हो जाएगा।

lg-logo-stock-image

US बाज़ार के लिए LG ने अपने नए स्मार्टफ़ोन को पेश किया है। ये डिवाइस है LG Phoenix 3 ये स्मार्टफ़ोन LG Phoenix 2 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन है। LG Phoenix 2 को पिछले साल पेश किया गया था। आपको बता दें कि ये नया स्मार्टफ़ोन LG Phoenix 3 10 मार्च से महज़ 79.99 डॉलर यानी लगभग Rs. 5,329 में उपलब्ध हो जाएगा। Also Read - 13 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है LG का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Also Read - LG G7 Thinq को 10,000 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ यहां से खरीदें

इसे भी देखें: सैमसंग के नए स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी नोट 8 को लेकर इंटरनेट पर सामने आई जानकारी Also Read - अमेजन इंडिया पर चल रहा LG Mobile Days, इन डिवाइस पर मिल रही भारी छूट

अगर LG Phoenix 3 के स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की FWVGA 854×840 पिक्सल की डिस्प्ले दी गई है। साथ ही यह क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर काम करता है।

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आयर सेल्फी के लिए भी इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही फ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फ़ोन में एक 2500mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। आपको बता दें कि इसमें आपको 3G कनेक्टिविटी के साथ साथ वाई-फाई 802.11 b/g/n, A-GPS, एक माइक्रोUSB पोर्ट और ब्लूटूथ आदि का सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि इसे भारत में कब तक पेश किया जायेगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, हाँ इतना जरुर है कि कंपनी इसे भारत में जरुर पेश करने वाली है।

अभी हाल ही में कंपनी ने MWC 2017 में अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन LG G6 पेश किया था। LG G6 में 5.7-इंच का QHD+ FullVision डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1440×2880पिक्सल है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 821 क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए LG G6 में 13—मेगापिक्सल का डुअल रीयर कैमरा दिया गया है। जिसमें वाइड एंगल लैंस के साथ 125 डिग्री फील्ड आॅफ व्यू दिया गया है। इसके अलावा इसमें कैमरा फीचर्स के तौर पर आॅप्टिकल स्टेब्लाइजेशन और अर्पाचर एफ/1.8 उपलब्ध हैं। रीयर कैमरा में 4K वीडियो सपोर्ट दिया गया है।

LG G6 में कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी दिए गए हैं। वहीं पावर बैकअप के लिए क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट में 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है। LG G6 में शानदार आॅडियो परफॉर्मेंस के लिए 32—बिट Quad DAC उपलब्ध हैं। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 7.1 नौगट पर कार्य करता है। इसकी खासियत है कि यह पहला नॉन पिक्सल स्मार्टफोन है जिसमें गूगल असिस्टेंट फीचर प्रीलोडेड हैं।

इसे भी देखें: अगर पसंद नहीं आया रिलायंस जियो नेटवर्क तो ऐसे आसानी से बंद कर सकते हैं अपना नंबर

इसे भी देखें: आज पूरे दिन ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा लेनोवो K6 पावर स्मार्टफोन

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 7, 2017 4:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:49 PM IST



new arrivals in india