comscore LG Q51 स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत | BGR India Hindi
News

LG Q51 स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

LG ने अपनी ‘Q' सीरीज का नया स्मार्टफोन LG Q51 को होम मार्केट साउथ कोरिया में लॉन्च किया है। लेटेस्ट LG Q51 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.5-इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी है। LG Q51 स्मार्टफोन को कंपनी ने बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। यहां हम आपको LG Q51 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डीटेल्स दे रहे हैं।

LG Q51

LG ने अपनी ‘Q’ सीरीज का नया स्मार्टफोन LG Q51 को होम मार्केट साउथ कोरिया में लॉन्च किया है। लेटेस्ट LG Q51 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.5-इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी है। LG Q51 स्मार्टफोन को कंपनी ने बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है जिसमें LG ने 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। LG Q51 स्मार्टफोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फ्रंट में सिंगल कैमरा दिया है। यहां हम आपको LG Q51 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डीटेल्स दे रहे हैं।


LG Q51 Price and Availability

LG Q51 स्मार्टफोन की दक्षिण कोरिया में बिक्री आज यानी 26 फरवरी से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन की दक्षिण कोरिया में कीमत 317,000 KRW (करीब 18,700 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन फ्रोजन व्हाइट और मूनलाइट टाइटेनियम में पेश किया है।

LG Q51 Specifications

LG Q51 स्मार्टफोन स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी है। इस डिस्प्ले का रेज्यूलेशन HD+ है। इसमें सेल्फी कैमरा सेंसर के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी गई है। इस फोन के चिपसेट की बात करें तो एलजी ने इसमें MediaTek Helio P22 SoC दिया है। इस फोन में 3GB RAM और 32GB स्टोरेज दी है। इस फोन की स्टोरेज को microSD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाई जा सकती है। इस फोन में कंपनी ने 4,000mAh की बैटरी दी है।

LG Q51 स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13-मेगापिक्सल है। दो अन्य कैमरा सेंसर की बात करें तो इसमें से एक 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी कैमरा सेंसर की बात करें तो यह भी 13 मेगापिक्सल का है।

LG Q51 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, Bluetooth v5.0, NFC, और USB Type-C पोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया है। इस फोन में कंपनी स्टीरियो स्पीकर और 7.1 चैनल DTS X 3D स्टीरियो साउंट का सपोर्ट दिया है। LG Q51 स्मार्टफोन के बाई ओर डेडिकेटेड Google Assistant बटन दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 26, 2020 9:52 AM IST