comscore
News

दक्षिण कोरिया में सर्टिफाइड हुआ LG Q9 फोन, जल्द हो सकता है लॉन्च

इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

lg-q9-front-leakmrgizmo

LG पहले रिलीज हुए अपने एक फोन की रिब्रांडिंग कर रहा है। कंपनी LG Q9 को  LG G7 Fit  के तौर पर कुछ सलेक्टिड मार्केट में उतारने जा रहा है। LG Q9 स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में सर्टिफाइड हो गया है और जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इससे पहले आए लीक रिपोर्ट और रेंडर में इस स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है। अब इस स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी (NRRA) सर्टिफिकेट मिला है। यानी इस स्मार्टफोन को NRRA ने सर्टिफाइड कर दिया है।

ऐसे में कहा जा रहा है कि  LG Q9 स्मार्टफोन जल्द ही दक्षिण कोरिया के मार्केट में पेश हो सकता है। यह स्मार्टफोन LM-Q925K मॉडल नंबर से NRRA सर्टिफाइड हुआ है।  हालांकि इस फोन के किसी भी फीचर्स की अभी जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में LG Q9 स्मार्टफोन ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन गूगल एंड्रॉइड एंटरप्राइजीज और गूगल प्ले कंसॉल वेबसाइट पर भी सर्टिफाइड हुआ है।

पहले की लीक रिपोर्ट की माने तो LG Q9 स्मार्टफोन कुछ मार्केट्स में LG G7 Fit  के नाम से रिब्रांडिड हो सकता है। इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले दी जाएगी। यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, अभी इस फोन के किसी भी फीचर्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि यह फोन 4 जीबी रैम ऑरप्शन में आ सकता है।

  • Published Date: November 29, 2018 5:01 PM IST