comscore
News

LG ने 5 नए V-सीरीज मॉडल्स के लिए किया ट्रेडमार्क्स

कंपनी ने पांच नए वी सीरीज के स्मार्टफोन मॉडल के लिए ट्रेडमार्क किया है।

LG-V40-ThinQ-lead

LG अपना नया स्मार्टफोन सीरीज ला रही है। कंपनी ने पांच नए वी सीरीज के स्मार्टफोन मॉडल के लिए ट्रेडमार्क किया है। यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी अपने जी सीरीज को वी सीरीज में तब्दील कर रही है। हालांकि, अभी इसके बारे में एलजी की तरफ से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हुई है। कोरियन मीडिया में इस तरह की बातें कही जा रही हैं। अभी  LG के वी सीरीज और जी सीरीज के बीच के अंतर के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है।

कहा जा रहा है कि एलजी ने वी सीरीज के पांच स्मार्टफोन मॉडल के लिए ट्रेडमार्क किया है।  ये सीरीज में V50 व V90 भी शामिल है। अफवाहों की मानें तो एलजी के हेड फ्लैगशिप जी सीरीज के सेल्फ से निराश हैं। इसी वजह से जी की जगह एलजी अब वी सीरीज के स्मार्टफोन ला रहा है। यानी जी सीरीज को वी सीरीज के साथ मर्ज कर रहा है क्योंकि एलजी के वी सीरीज को उपभोक्ताओं का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी साल 2017 में LG V30 और LG V30+ सीरीज लाई थी।

इस सीरीज को LG ने बर्लिन में होने वाले IFA 2017 इवेंट में पेश किया था। LG ने इसी साल सितंबर में अपने V40 ThinQ स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में पांच कैमरे हैं।स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग से बटन दिया गया है। वहीं, पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है जो वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। LG V40 ThinQ में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और 4G LTE है।

  • Published Date: November 14, 2018 1:56 PM IST