comscore LG V30 स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, कैमरा में जोड़ा गया है ये खास फीचर | BGR India
News

LG V30 स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, कैमरा में जोड़ा गया है ये खास फीचर

अगस्त के अंत में पेश किया जा सकता है LG V30 स्मार्टफोन।

lg v30


पिछले काफी समय से हम LG V30 स्मार्टफोन के बारे में बह्बुत कुछ सुनते आ रहे हैं, सबसे पहले इस स्मार्टफोन को एक यूजर मैन्युअल में देखा गया था। इसके अलावा @OnLeaks के माध्यम से LG V30 की एक इमेज भी लीक हुई थी। Also Read - 13 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है LG का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Also Read - इन 15 स्मार्टफोन की कीमत में हुई 10 हजार रुपये तक की कटौती, खरीदने का है बेहतरीन मौका

इसे भी देखें: Samsung Galaxy Note 8 के प्रेस रेंडर हुए लीक, जानिये क्या खास है इस स्मार्टफोन में Also Read - LG G7 Thinq को 10,000 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ यहां से खरीदें

अब इंटरनेट पर इस स्मार्टफोन यानी LG V30 को लेकर एक नई इमेज हमारे सामने आई है। आपको बता दें कि इस इमेज में स्मार्टफोन हुबहू LG G6 के जैसा नजर आ रहा है। हालाँकि हम ऐसा भी कह सकते हैं कि देखने में यह LG G6 का एक बड़ा वर्जन लग रहा है। यहाँ आपको ये भी बता दें कि LG G6 की तरह ही LG V30 में भी एक 2:1 फुलविज़न OLED डिसप्ले मौजूद है। इसके अलावा इसमें भी होम बटन को ही फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह ही इस्तेमाल किया जा सकता है। और इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि आपको ऐसा कुछ भी LG V30 में देखने को नहीं मिलने वाला है।

LG V30

इसके साथ ही एक और रिपोर्ट आ रही है जो इस बार हमारे सामने आई है और इसके अनुसार, स्मार्टफोन में f/1.6 अपर्चर शामिल किया जाएगा। इसके फोन में होने से लो लाइट कंडीशन्स में आपको बढिया तस्वीरें लेने में मदद मिलेगी।

अभी के लिए सैमसंग गैलेक्सी S8 और HTC U11 में f/1.7 अपर्चर दिया गया है, तो यहाँ आप देख सकते हैं कि LG अपने आगामी स्मार्टफोन कुछ निचले दर्जे का अपर्चर शामिल करने वाली है। हालाँकि इससे ये भी साफ हो रहा है कि कंपनी अपने फोन के कैमरा को लेकर कुछ काम जरुर कर रही है।

इसे भी देखें: Meizu X2 स्मार्टफोन सर्कुलर सेकेंडरी डिसप्ले के साथ हुआ लीक

अब यहाँ आपको ये भी बता दें कि f/1.6 अपर्चर को फोन के रियर कैमरा में शामिल किया जायेगा, इसके अलावा आपको इस फोन में एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि अभी तक इसके कैमरा के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

जैसा कि सामने आ रहा है कि अगस्त के अंत में इस स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। साथ ही इसके स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम होने वाली है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक 6.0 इंच की FullVision 2:1 OLED डिसप्ले देखी जा सकती है साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर चलने वाला है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि ये भी सामने आ रहा है कि फ़ोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इसे भी देखें: Asus ZenFone 4 स्मार्टफोन 19 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

  • Published Date: August 1, 2017 12:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:13 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.